»   » जिया खान सुसाइड केस SHOCK:" जिया रोती रही, खून बहता रहा, सूरज मिटाते रहे बच्चा!"

जिया खान सुसाइड केस SHOCK:" जिया रोती रही, खून बहता रहा, सूरज मिटाते रहे बच्चा!"

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] गजिनी एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस में सीबीआई ने सूरज पंचोली के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है और इसके बाद जो भी डीटेल्स खुल कर सामने आई हैं वो सबको चौंका देंगी।

सीबीआई के मुताबिक सूरज पंचोली के बर्ताव ने जिया खान को सुसाइड करने पर मजबूर किया और पूछताछ के दौरान सूरज ने तथ्य छिपाए। और इन तथ्यों के पढ़कर किसी के भी होश उड़ जाएंगे।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार सीबीआई ने सूरज पंचोली का परदा पूरी तरह उठा दिया है। सूरज पंचोली और जिया खान एक दूसरे को पांच सालों से डेट कर रहे थे और इस दौरान जिया खान प्रेग्नेंट हो गईं।

सूरज पंचोली ने उन्हें बच्चा गिराने की सलाह दी और जिया खान बच्चा चाहती थीं। लेकिन सीबीआई के मुताबिक सूरज ने जिया का भ्रूण खुद साफ किया। वो रोती रहीं, खून बहता रहा पर उन्होंने ये काम किया और भ्रूण को टॉइलेट में फ्लश कर दिया।

जिया खान ने अपने सुसाइड नोटसीबीआई की नई कहानी सूरज ने इस केस को पूरी तरह से मोड़ दिया है। जानिए सीबीआई के कुछ चौंकाने वाले खुलासे -

मां राबिया ने लगाया था इल्ज़ाम

मां राबिया ने लगाया था इल्ज़ाम

सीबीआई को केस तब सौंपा गया जब जिया की मां राबिया ने सूरज को इस सुसाइड का ज़िम्मेदार ठहराया। अब सीबीआई के मुताबिक सूरज पंचोली ने खुद जिया खान का भ्रूण साफ किया, खून बहता रहा और उन्होंने भ्रूण को टॉइलेट में फ्लश कर दिया। जानिए पूरी कहानी।

प्रेगनेंट थीं जिया

प्रेगनेंट थीं जिया

जिया खान प्रेगनेंट थीं और सूरज ने उन्हें डॉक्टर को दिखाया। डॉक्टर ने कुछ दवाएं दीं पर वो असर नहीं की। जिया खान 4 हफ्तों से प्रेगनेंट थी। इसके बाद सूरज ने दूसरे डॉक्टर को दिखाया जिन्होंने हाई डोज़ दवाएं दीं।

बुरी तरह खराब तबीयत

बुरी तरह खराब तबीयत

जिया खान ने जैसे ही दवाएं ली उनकी तबीयत काफी खराब हो गई। उन्होंने तुरंत सूरज को फोन किया और अपनी हालत बताई। सूरज ने उन्हें इंतज़ार करने को कहा और सारा मामला अपने हाथ में ले लिया।

डॉक्टर ने दी सलाह

डॉक्टर ने दी सलाह

सूरज ने डॉक्टर से सलाह ली जिन्होंने बताया कि जिया को हैम्हरेज हुआ है जिसमें काफी खून बहता है। उन्हें तुरंत डॉक्टर के पास ले जाएं क्योंकि शायद भ्रूण शरीर के किसी और हिस्से में चला गया है और बाहर नहीं निकला है।

डर गए सूरज

डर गए सूरज

सूरज इस बात से डर गए क्योंकि किसी भी हॉस्पिटल में जाने का मतलब था कि उनका और जिया का रिश्ता सबके सामने आ जाता और सूरज ऐसा बिल्कुल नहीं चाहते थे।

खुद किया भ्रूण साफ

खुद किया भ्रूण साफ

जिया खान को काफी खून बह रहा था और सूरज ने उनको अस्पताल ले जाने की बजाय खुद उनका भ्रूण साफ किया और उसे टॉयलेट में फ्लश कर दिया। इस बात से जिया खान टूट गईं।

करियर की चिंता

करियर की चिंता

इसके बाद सूरज पंचोली जिया खान को अवॉइड करने लगे क्योंकि उन्हें डर था कि उनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगा। इस बात से जिया का दिल और दुखा और वो डिप्रेशन में चली गईं।

सुसाइड को मजबूर

सुसाइड को मजबूर

सीबीआई की मानें तो सूरज की वजह से जिया सुसाइड करने पर मजबूर हुईं। ये बातें सूरज ने छिपा लीं, लेकिन केस में 11 नए गवाह आए जिनमें वो डॉक्टर शामिल हैं, और एक्टर अंजू महेंद्रू भी।

10 साल की सज़ा

10 साल की सज़ा

अगर सूरज पर लगाए गए आरोप सही साबित होते हैं तो उन्हें 10 साल की सज़ा हो सकती है। उनकी मां ज़रीना वहाब का कहना है कि उन्हें चार्जशीट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई।

English summary
Jiah Khan suicide case CBI reveals Shocking details Sooraj extricated foetus as Jiah Khan bled abd cried!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos