»   » ALERT: साल 2016.. शाहरूख, सलमान को टक्कर देने के लिए तैयार प्रियंका चोपड़ा

ALERT: साल 2016.. शाहरूख, सलमान को टक्कर देने के लिए तैयार प्रियंका चोपड़ा

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] प्रकाश झा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गंगाजल-2' अब 'जय गंगाजल' हो चुकी है। कुछ दिनों पहले ही बदले नाम के साथ फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है। वहीं, फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही धमाका मचाने वाला है। जी हां, जय गंगाजल का ट्रेलर 22 दिसंबर को रिलीज होने वाला है।

फिल्म 4 मार्च 2016 को रिलीज होने वाली है। अब तक रिलीज हुए पोस्टर देखकर ही जाहिर है कि प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म के साथ 2016 में बॉलीवुड के सभी एक्टर्स को दमदार टक्कर देने वाली है। 'मैरी कॉम' के बाद कहना गलत नहीं होगा कि प्रियंका किसी भी किरदार को निभाने के लिए जी जान लगा देती हैं। लिहाजा, 'जय गंगाजल' एक दमदार फिल्म होने वाली है, इसमें कोई शक नहीं है।



Must Read: सलमान - ऐश्वर्या को लेकर प्रियंका का बयान!


जय गंगाजल में प्रकाश झा ने एक बार फिर समाज और पुलिस के बीच के रिश्ते को दिखाया है। जहां प्रियंका 'आभा माथुर' के किरदार में नजर आएंगी। याद दिला दें, फिल्म गंगाजल में अजय देवगन ने मुख्य किरदार निभाया था और काफी वाहवाही पाई थी।


खैर, यहां जानें किन किन फिल्मों से प्रियंका चोपड़ा ने किया है खुद को साबित-


अंदाज

अपनी डेब्यू फिल्म के साथ प्रियंका चोपड़ा ने इंडस्ट्री को बता दिया था कि वे यहां एक या दो फिल्में करने नहीं आई हैं। अंदाज के लिए प्रियंका ने बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का एवार्ड हासिल किया था।


 


ऐतराज

करियर की शुरूआत में ही निगेटिव किरदार प्रियंका के लिए गलत साबित हो सकता था। लेकिन प्रियंका ने चैलेंज लिया और एक साथ सबके मुंह पर ताला लगा दिया। इस फिल्म में निगेटिव किरदार निभाने के लिए प्रियंका को फिल्मफेयर दिया गया।


ब्लफ़मास्टर

मार्डन एंड सेक्सी.. प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म से बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आई हैं। कोई शक नहीं कि ब्लफमास्टर के बाद प्रियंका की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुई। Say Na, say na गाना तो आपको याद होगा ही..


डॉन

फरहान अख्तर की फिल्म डॉन भले ही शाहरूख खान की फिल्म थी। लेकिन प्रियंका ने रोमा के किरदार में अपनी बेजोड़ छाप छोड़ी। इस फिल्म में प्रियंका एक्शन करती भी नजर आईं।


फैशन

और आखिर फिल्म आ ही गई, जिसके लिए प्रियंका चोपड़ा को बेस्ट एक्ट्रेस नेश्नल एवार्ड से सम्मानित किया गया। मधुर भंडारकर की यह फिल्म सुपरहिट थी।


 


दोस्ताना

प्रियंका ने देसी गर्ल को इतना फेमस कर दिया कि लोग आज भी इस किरदार को भूल नहीं पाए हैं। जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन के बीच प्रियंका का सेक्सी रूप बेहतरीन था।


What's Your Raashee?

आशुतोष गोवारिकर कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ धमाल नहीं कर पाई था। लेकिन निर्माता- निर्देशकों को समझ आ गया कि प्रियंका चोपड़ा चाह लें तो कुछ भी कर सकती हैं। फिल्म में प्रियंका के 12 किरदार थे।


सात खून माफ

विशाल भारद्वाज की इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को फिल्मफेयर क्रिटिक्स एवार्ड- बेस्ट एक्ट्रेस दिया गया था।


 


बर्फी

झिलमिल के किरदार में प्रियंका चोपड़ा की जितनी तारीफ की जाए कम है.. न सिर्फ क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों ने भी प्रियंका को इस फिल्म के बाद सिर पर बैठा लिया।


 


मैरी कॉम

मैरी कॉम बनी प्रियंका चोपड़ा की मेहनत इस फिल्म में साफ झलकती है। कोई शक नहीं कि इस फिल्म के लिए प्रियंका की दिल खोलकर तारीफ की गई।


दिल धड़कने दो!

न सिर्फ एक्टिंग, ब्लकि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की गायकी को पसंद किया गया। सितारों की भीड़ में भी प्रियंका अपनी छाप छोड़ने में सफल रहीं।


English summary
The much awaited trailer of director Prakash Jha’s upcoming film ‘Jai GangaaJal’ will be out on December 22nd.
Please Wait while comments are loading...