»   » #Leaked: रणबीर कपूरऔर कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें हो गई हैं वायरल!

#Leaked: रणबीर कपूरऔर कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें हो गई हैं वायरल!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणबीर कपूरऔर कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें हो गई हैं वायरल और इन्हें देखकर आपको पूरा सुकून मिल जाएगा कि कम से कम जग्गा जासूस बन तो रही है। फिल्म की शूटिंग रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ मोरक्को में कर रहे हैं और फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

जग्गा जासूस वैसे तो 2 साल से बन रहीहै और फिल्म इस दौरान 1.30 बार शूट हो चुकी है। पहले फिल्म में इरफान खान रणबीर कपूर के पिता बने थे। बाद में उन्होंने आधी शूट के बाद फिल्म छोड़ दी। फिर फिल्म में गोविंदा आए।
[...ऐश तो 10 बार कर चुकी हैं बच्चन्स को शर्मिंदा! ]

इसके बाद फिल्म शूट हो रही थी कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का ब्रेकअप हो गया। अब फिर से एक बार फिल्म शूट हो रही है। हालांकि सेट से जुड़े लोग तो यहां तक कह चुके हैं कि हमें नहीं पता कि फिल्म बनेगी या नहीं, रिलीज़ होगी या नहीं।

 गौरलतब है कि जग्गा जासूस जून 2015 में रिलीज़ और फिल्म 1 साल लेट हो चुकी है। अगर अभी भी फिल्म को लेकर टीम सीरियस नहीं होती है तो बेहतर है कि रणबीर कपूर को फिल्म से पल्ला झाड़ लेना चाहिए।

वैसे जानिए एक ब्रेकअप ने कितनी फिल्मों का बंटाधार किया -
 

जग्गा जासूस

जग्गा जासूस

फिल्म दो साल से बन रही है और एक साल से रिलीज़ हो रही है। अब कैट रणबीर के ब्रेकअप के बाद फिल्म या तो जल्दबाज़ी में रिलीज़ होगी या फिर मजबूरी में।

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

संजय लीला भंसाली 12 साल बाद ये फिल्म बना पाए। कारण था हम दिल दे चुके सनम के बाद फिल्म की मेन कास्ट सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप।

मिलेंगे मिलेंगे

मिलेंगे मिलेंगे

करीना कपूर और शाहिद कपूर से ये फिल्म खत्म करवाने के लिए बोनी कपूर को कितने पापड़ बेलने पड़े ये तो वो ही जानते हैं। लेकिन फिल्म फिर भी नहीं चली।

डॉन 3

डॉन 3

अभी तक डॉन 3 की कास्ट फाइनल नहीं हो पाई है और उसका कारण है शाहरूख खान और प्रियंका के बीच अनकही समझदारी कि उन्हें साथ में काम नहीं करना है।

हाफ गर्लफ्रेंड

हाफ गर्लफ्रेंड

हाफ गर्लफ्रेंड की कास्ट काफी समय से रूकी थी और उसका कारण था आदित्य श्रद्धा का ऑन ऑफ रिलेशनशिप!

इश्क है तुमसे

इश्क है तुमसे

ठीक है हमें जज मत करिए लेकिन ऐसी फिल्म आई थी लेकिन तब तक बिपाशा जॉन के साथ हो चुकी थीं इसलिए इस फिल्म में उन्होंने डीनो के साथ कुछ भी करने से मना कर दिया। फिल्म का हाल बताएं या आप समझ गए।

Please Wait while comments are loading...