»   »  दो सुपरस्टार लेकिन डिब्बाबंद हो जाएगी ये फिल्म!

दो सुपरस्टार लेकिन डिब्बाबंद हो जाएगी ये फिल्म!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] हमने कहा था ना कि करियर के लिहाज़ से रणबीर कपूर के ग्रह ही खराब चल रहे हैं। जग्गा जासूस कितने साल से बन रही है किसी को अब शायद याद ही नहीं हैं। आखिरी बार जब हमने चेक किया था तो 2 साल पहले फिल्म शुरू हो चुकी थी।

लेकिन तब से फिल्म पर कोई ना कोई ग्रहण लगता रहा है। कभी कैटरीना कैफ अनुराग बसु से नाराज़ हो गईं, कभी इरफान ने फिल्म छोड़ दी। फिल्म में दो सुपरस्टार्स फिर भी फिल्म का ये हाल।
[FINALLY: कैटरीना कैफ - रणबीर कपूर ब्रेकअप पर कैट का पहला रिएक्शन!]

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर फिल्म का आखिरी शेड्यूल पूरा करने फरवरी में मोरोक्को जाने वाले थे। लेकिन अब ब्रेकअप के बाद इस प्लान पर कितना अमल किया जाता है पता नहीं।

फिल्म जून में रिलीज़ होने वाली थी और अब पता नहीं कब रिलीज़ होने वाली थी। फिल्म अनुराग बसु के नसीब में है भी कि नहीं, पता नहीं। वैसे जानिए एक ब्रेकअप ने कितनी फिल्मों का बंटाधार किया -

जग्गा जासूस

जग्गा जासूस

फिल्म दो साल से बन रही है और एक साल से रिलीज़ हो रही है। अब कैट रणबीर के ब्रेकअप के बाद फिल्म या तो जल्दबाज़ी में रिलीज़ होगी या फिर मजबूरी में।

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

संजय लीला भंसाली 12 साल बाद ये फिल्म बना पाए। कारण था हम दिल दे चुके सनम के बाद फिल्म की मेन कास्ट सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप।

मिलेंगे मिलेंगे

मिलेंगे मिलेंगे

करीना कपूर और शाहिद कपूर से ये फिल्म खत्म करवाने के लिए बोनी कपूर को कितने पापड़ बेलने पड़े ये तो वो ही जानते हैं। लेकिन फिल्म फिर भी नहीं चली।

डॉन 3

डॉन 3

अभी तक डॉन 3 की कास्ट फाइनल नहीं हो पाई है और उसका कारण है शाहरूख खान और प्रियंका के बीच अनकही समझदारी कि उन्हें साथ में काम नहीं करना है।

हाफ गर्लफ्रेंड

हाफ गर्लफ्रेंड

हाफ गर्लफ्रेंड की कास्ट काफी समय से रूकी थी और उसका कारण था आदित्य श्रद्धा का ऑन ऑफ रिलेशनशिप!

इश्क है तुमसे

इश्क है तुमसे

ठीक है हमें जज मत करिए लेकिन ऐसी फिल्म आई थी लेकिन तब तक बिपाशा जॉन के साथ हो चुकी थीं इसलिए इस फिल्म में उन्होंने डीनो के साथ कुछ भी करने से मना कर दिया। फिल्म का हाल बताएं या आप समझ गए।

English summary
Jagga Jasoos is in a big trouble because of Katrina Kaif - Ranbir Kapoor.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos