» 

पहले दिन SOS पर भारी JTHJ

Posted by:
 
Share this on your social network:
   Facebook Twitter Google+    Comments Mail

पिछले काफी समय से SOS और JTHJ के बीच जंग छिड़ी हुई थी। SOS के निर्माता अजय देवगन ने यशराज पर आरोप लगाया था कि वो उन्हें अपनी फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए कहा है जिस पर यशराज ने खंडन किया था लेकिन जंग छिड़ने के बावजूद दोनों फिल्में दिवाली पर रिलीज हुई। लेकिन पहले दिन की बात करें तो शाहरूख की जब तक हैं जान, अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ सरदार पर भारी रही।

JTHJ 2500 स्क्रीन प रिलीज हुई है और इसे जबरदस्त ओपनिंग मिली है। जबकि अजय देवगन वाली SOS को 2000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। खबर है कि मैसूर, पश्चिम बंगाल और मुंबई में फिल्म ने जबरदस्त ओपनिंग मिली है जबकि अजय देवगन को पंजाब, दिल्ली औऱ यूपी में अच्छा रिस्पांस मिला है।

लोगों ने भी शाहरूख वाली फिल्म की तारीफ की है लेकिन अभी कुछ भी कहना बेमानी होगा क्योंकि अभी जो नतीजे आये हैं वो पहले दिन के है जो कि एडवांस बुकिंग के हैं। असल हाल तो सप्ताह के अंत में पता चलेगा जब फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट लोगों के सामने आयेगी। वैसे कहना गलत ना होगा कि पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन नहीं बल्कि शाहरूख का बोलबाला रहा।

Topics: ajay devgan, अजय देवगन, जब तक है जान, शाहरूख खान, सन ऑफ सरदार, jab tak hai jaan, shahrukh khan, son of sardar
English summary
Shahrukh Khan's much-awaited movie Jab Tak Hai Jaan has emerged as the clear winner at the Box Office collections, by beating Son Of Sardar on the opening day.

Bollywood Photos

Go to : More Photos