» 

जाने कहां है ले चला इसक तेरा- दर्शकों का रिव्यू

Posted by:
 

प्रतीक बब्बर और अमाइरा की फिल्म इसक जो कि इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है को देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं कुछ खास नहीं आई हैं। दर्शकों का कहना है कि फिल्म इसक में एक बार फिर से प्रतीक बब्बर नेकुछ हटकर काम नहीं किया है और अभी भी उन्हें थोड़ा और मेहनत करने की जरुरत है। प्रतीक बब्बर और अमाइरा की फ्रेश जोड़ी भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। हालांकि फिल्म इसक के गाने जरुर लोगों को भाए हैं। फिल्म इसक में अमाइरा ने फिर भी अपनी तरफ से काफी मेहनत करने की कोशिश की है और अगर देखा जाए तो अमाइरा का स्क्रीन प्ले भी काफी बेहतर दिखा है।

एक्टिंग के हिसाब से दोनों में ही वो बात नहीं दिखी जो कि दर्शकों को सिनेमाहॉल में अपनी अपनी सीट पर बैठे रहने के लिए मजबूर कर सके। कुछ लोगों का मानना है कि इस बार तो प्रतीक बब्बर ने पहले से बेहतर एक्टिंग की है यानी की उनमें थो़ड़ा बहुत सुधार तो है लेकिन अभी भी कहीं ना कहीं कुछ कमियां हैं जिन्हें ठीक करने की जरुरत है। फिल्म इसक में बाकी रवि किशन की एक्टिंग काफी बेहतरीन है। रवि किशन ने बतौर विलेन अपने किरदार में जान डालने की पूरी कोशिश की है। रवि किशन के साथ ही राजेश्वरी ने भी काफी खूबसूरती के साथ अपना किरदार निभाया है।

कुल मिलाकर फिल्म इसक लोगों को पसंदतो आई है लेकिन इसके बावजूद सभी को फिल्म में काफी कमियां भी नज़र आईं हैं। फिल्म इसक के साथ ही बजाते रहो और पूनम पांडे की नशा भी रिलीज हुई है लेकिन फैमिली वाले लोगों को फिल्म इसक ही इस हफ्ते भाएगी।

प्रतीक बब्बर की बेहतर है एक्टिंग

प्रतीक बब्बर की एक्टिंग पहले से काफी बेहतर है। लेकिन अभी भी उन्हें अपनी एक्टिंग पर थोड़ी और मेहनत करने कीजरुरत है। इससे पहले प्रतीक की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिटी हैं लेकिन उम्मीद है कि इसबार प्रतीक की इसक कुछ बेहतर कमाई करेगी। क्योंकि फिल्म की थीम अच्छी है।

फिल्म इसक में अमाइरा को देख प्यार हो गया

फिल्म इसक में प्रतीक बब्बर के साथ अमाइरा नज़र आई हैं। अमाइरा की ये पहली फिल्म है लेकिन इसके बावजूद अमाइरा के भोलेपन और उनकी खूबसूरती ने लोगों का दिल जीत लिया है। कई लोगों को तो अमाइरा से प्यार ही हो गया है। कौशिक सेन का कहना है कि इसक फिल्म में अमाइरा ने बेहतरीन काम किया है।

राजेश्वरी ने की एक्टिंग बेस्ट है

फिल्म इसक में अगर किसी की एक्टिंग मार्क करने लायक है तो वो है राजेश्वरी की। राजेश्वरी ने काफी समय बाद परदे पर आकर अपनी एक्टिंग से लोगों को चौका दिया है। राजेश्वरी ने निगेटिव एक्टिंग की है लेकिन इसके बावजूद उनकी एक्टिंग में काफी दम है। राजेश्वरी की एक्टिंग फिल्म में उनके किरदार से नफरत करने पर मजबूर कर देती है।

रविकिशन ने फिल्म इसक में मजबूती बनाए रखी है

रवि किशन की जोरदार एक्टिंगने इसक फिल्म के हल्केपन को काफी संभाल लिया है। रवि किशन का बोलने का अंदाज उनका गुस्सा और उनका पहनावा सभी कुछ एकदम परफेक्ट है। एक तरफ जहां बजाते रहो फिल्म में रवि किशन थोडा सा कमजोर नज़र आए हैं वहीं दूसरी और इसक फिल्म में उनकी एक्टिंग काफी जोरदार है।

प्रतीक बब्बर का चेहरा कैमरेपर सूट करता है

राजीव मंसद जो कि एक जानेमाने फिल्म क्रिटिक हैं का मानना है कि प्रतीक बब्बर का चेहरा कैमरे र काफी अच्छा दिखता है और साथ ही प्रतीक बब्बर कैमरे में काफी क्यूट भी दिखते हैं लेकिन इन्हें एक्टिंग सीखने की जरुरत है। राजीव जी ने ट्वीट किया प्रतीक बब्बर बहुत चार्मिंग हैं और कैमरा उन्हें प्यार भी करता है लेकिन इसे और प्यार से कहा जाए कि इस बच्चे को एक्टिगं सीखने की जरुरत है।

Topics: issaq, review, prateik babbar, bollywood, इसक, रिव्यू, प्रतीक बब्बर, बॉलीवुड
English summary
Issaq film has getting mix reviews from people. Pratiek Babbar has worked hard and he is better than his earlier films. Amyra Dastur also worked hard and was somehow got successful to impress people. People loved Rageshwari's acting in Issaq.

Bollywood Photos

Go to : More Photos