»   » थप्पड़ का सच..कैटरीना ने बोला झूठ...लेकिन असल सच्चाई आ ही गई सामने!

थप्पड़ का सच..कैटरीना ने बोला झूठ...लेकिन असल सच्चाई आ ही गई सामने!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

पिछले काफी दिनों से कैटरीना कैफ और उनके फैन के साथ हुए थप्पड़ कांड के बारे में पूछा जा रहा था। उन्होने आफिशियली इसका जवाब भी दिया। कैटरीना कैफ ने कहा था कि उनका फैन जबरदस्ती घर के अंदर घुसे जा रहा था और मना करने के बावजूद नहीं जा रहा था इसलिए उसके साथ ऐसा करना पड़ा।

हालांकि इसकी जो सच्चाई है वो कुछ और ही है और काफी चौंकाने वाली है। जी हां दरअसल कैटरीना कैफ के फैन को जिसे बॉडीगार्ड ने थप्पड़ मारा था उसने खुद मीडिया के सामने आकर सच्चाई बताई।इस सच्चाई को सुनकर शायद आपको भी लगे कि कैटरीना झूठ तो नहीं बोल रही।

is-katrina-kaif-lying-slapped-fan-reveals-shocking-truth-about-her-bodyguard

दरअसल उस शख्स ने पॉपुलर इंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में कहा कि वो कैटरीना कैफ का बहुत बड़ा फैन है और उनके घर के पास ही था।उसने कहा कि "जब कैटरीना कैफ की गाड़ी घर की तरफ जा रही थी तो मैं उनके गेट के पास कैटरीना मैम एक तस्वीर...एक्साइटमेंट में बोल रहा था कि उतने में बिना कुछ बोले उनके बॉडी गार्ड ने आकर थप्पड़ जड़ दिया।"

इसके बाद ये विश्वास करना थोड़ा मुश्किल होता है कि शख्स की कोई गलती थी सिवाय इसके कि वो कैटरीना का फैन था।हालांकि कैटरीना के फैन का कहना है कि इससे उनकी पसंद बदल नहीं जाएगी। वो कैटरीना के फैन रहेंगे।

English summary
Is Katrina Kaif lying slapped fan reveals shocking truth about her bodyguard.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos