»   » DEMAND: 'मुझे धूम 4 में निगेटिव लीड चाहिए'

DEMAND: 'मुझे धूम 4 में निगेटिव लीड चाहिए'

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] कहते हैं ना कि शेर के मुंह में खून नहीं लगाना चाहिए वरना वो शिकार पर निकलेगा ही। बस ऐसा ही कुछ काजोल के साथ हुआ है। दिलवाले में उन्हें थोड़ा सा ग्रे शेड क्या दिया गया, बस अब वो खुलकर सामने आ गई हैं।

वैसे ये तो आप भी मानेंगे कि दिलवाले एक बहुत ही बेहतरीन फिल्म होती अगर काजोल का निगेटिव रोल फिल्म के अंत तक होता। खैर, अब दिलवाले खत्म हो चुकी है लेकिन काजोल की कमबैक डिमांड बढ़ गई हैं।
[ALERT: लीक हो गई धूम 4 की फाइनल कास्ट और ये लिस्ट धमाकेदार है!] 

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें टिपिकल रोल नहीं करने हैं। उन्होंने बॉलीवुड से ब्रेक ही इसलिए लिया था क्योंकि उन्हें अपने लायक कहानियां नहीं मिल रही थीं।
[WARNING: क्यों नहीं देखें दिलवाले] 

उन्हें अब एकदम धमाकेदार करना है कुछ। शायद उन्हें धूम 4 का विलेन बना दिया जाए तो वो करेंगी। अब काजोल ने ये मज़ाक में कहा या फिर हिंट दिया पता नहीं। लेकिन आप याद करिए उन्हें धमाकेदार हीरोइनों को जिन्होंने BAD AND BOLD की परिभाषा ही बदल दी - 

काजोल - गुप्त

यह ट्रेंड भी खुद काजोल ने ही शुरू किया था गुप्त से। फिल्म में वो मेन निगेटिव ली़ड थी और खूनी भी!

जुही चावला

जितनी क्यूट जुही चावला खुद लगती हैं, उतना ही डरावना था उनका गुलाब गैंग का किरदार। फिल्म में वो पॉलिटिशियन बनी थीं और नेता इस देश में अच्छे बचे ही कहां हैं।

इश्किया - विद्या बालन

विद्या बालन ने तो इश्किया से लेकर द डर्टी पिक्चर और कहानी तक अपना ग्रे शेड बरकरार रखा था।

कैटरीना कैफ - रेस

एक तो इस फिल्म में इतने ट्विस्ट और टर्न थे कि किसी को याद नहीं। ऊपर से इस फिल्म ने ज़बर्दस्त तरीके से कैटरीना कैफ को निगेटिव किरदार में दिखाया था।

प्रियंका चोपड़ा - ऐतराज़

प्रियंका चोपड़ा को तो ऐतराज़ के लिए बेस्ट एक्टर इन निगेटिव रोल का अवार्ड मिला था। और वाकई उन्होंने इस फिल्म से तहलका मचा दिया था।

करीना कपूर - फिदा

करीना कपूर ने इस फिल्म में शाहिद कपूर को धोखा दिया था और फरदीन खान के साथ निकल गई थीं। OUCH सच में भी इस फिल्म के बाद वो सैफ अली खान के साथ निकल गई थीं।

अरमान - प्रीति ज़िंटा

प्रीती ज़िंटा अरमान में अनिल कपूर की पत्नी बनी थीं और डिमांडिंग पत्नी। वहीं उनका किरदार अब तक के उनके बेस्ट किरदार में गिना जा सकता है।

उर्मिला मांतोडकर - प्यार तूने क्या किया

प्यार तूने क्या किया में उर्मिला का निगेटिव किरदार कोई नहीं भूल सकता। उनके रोल में इतनी गहराई थी कि लोगों को वाकई उनसे डर लग गया होगा।

माही गिल - साहेेब, बीवी और गैंगस्टर

साहेब बीवी और गैंगस्टर जिसने भी देखी है वो माही गिल का कायल होगा। फिल्म में उन्होंने एक ऐसी पत्नी का किरदार निभाया था जो अपने पति से संतुष्ट ना हो पाने के बाद खुद चीज़ें ठीक करने की ठानती है।

English summary
Is Kajol playing the negative lead in Dhoom 4.
Please Wait while comments are loading...