»   » Video हनी सिंह गे हैं सुनकर क्या थे फैंस के रिएक्शन

Video हनी सिंह गे हैं सुनकर क्या थे फैंस के रिएक्शन

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलिवुड के रैपर हनी सिंह गे हैं। हैरान हो गये ना, असल में एक वीडियो बनाया गया है जिसमें हनी सिंह गे हैं ये बताकर फैंस के रिएक्शन लिये गये। किसी को हैरानी हुई कि हनी सिंह गे कैसे हो सकते हैं तो किसी को लगा कि हो भी सकता है क्योंकि सिंगर अक्सर बाइसेक्सुअल होते ही हैं।

इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोगों का रिएक्शन ये भी था कि ड्रग्स लेने के बाद तो पता ही नहीं चलता होगा कि क्या हो रहा है। लड़के साथ हो या लड़की के साथ। इसके अलावा भी कई ऐसे फनी और मजेदार रिएक्शन्स थे जो लोगों ने दिये।

आइये जानते हैं हनी सिंह गे हैं ये जानकर लोगों ने कैसे कैसे रिएक्शन दिये।

रिएक्शन 1

सीरियसली.. नहीं ऐसा तो नहीं लगता वो, उसके लुक्स से नहीं पता चलताष। गे जब चलते हैं तो पता चल जाता है कि वो गे हैं। हनी सिंह तो ऐसा नहीं लगते।

एक्सपेरिमेंटल हैं हनी सिंह

रियली, मैं हैरान नहीं हूं लेकिन मुझे यकीन भी नहीं हो रहा। हो सकता है कि वो एक्सपेरिमेंटल हों। वो ड्रग्स नशा आदि करते हैं तो ये कहा जा सकता है कि जब आप हाई होते हैं तो आपको पता नहीं होता कि आपके साथ क्या हो रहा है।

रिएक्शन 3

मुझे तो पहले से ही शक था कि वो गे है। वो हाथों से ट्राइंगल बनाकर जो स्टेप करते हैं उससे मुझे लगता था कि वो गे हैं।

पब्लिसिटी स्टंट है

ये सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है, उसके बालों से उसकी चाल से उसे देखकर तो ऐसा नहीं लगता कि वो गे हैं। वो पंजाब है और मैं भी पंजाबी हूं उसके अंदर वो मर्दों वाली बात है वो गे नहीं हो सकते।

हनी सिंह तो लड़कियों के पीछे भागते हैं

हनी सिंह खुद लड़कियों के पीछे भागते हैं लड़कियां सेट करनी है तो लड़कियों के पीछे भागो। अगर ऊंचाई पानी है तो कुछ ना कुछ तो देना पड़ेगा।

गे हनी सिंह के फैन नहीं हम

मुझे यकीन नहीं है। अगर ये सच है तो आज के बाद से हम उसके फैन नहीं है।मर्दों को वो बदनाम कर रहा है। गे हो जाने का मतलब है कि वो हमारी कास्ट से बाहर है।

English summary
Is Bollywood rapper Honey Singh gay. Here are what people's reaction when they get to know that Honey Singh is might be gay.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos