»   » #Superfast: एक अक्षय...2 साल और 10 शानदार धमाके...सब सीक्वल!

#Superfast: एक अक्षय...2 साल और 10 शानदार धमाके...सब सीक्वल!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार फैन्स के लिए तो आज का दिन बस अच्छी खबरों के साथ आ रहा है। हाल ही में अक्षय कुमार ने कहा था कि हाउसफुल 3 के रिस्पॉन्स को देखने के बाद वो सीरीज़ की अगली फिल्म की तैयारी करेंगे। 

लेकिन अब उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है। क्योंकि हाउसफुल 3 सुपरहिट है और इसकी तुलना सबसे ज़्यादा कमाने वाली कॉमेडी फिल्म रेडी और सबसे ज़्यादा चलने वाली कॉमेडी फिल्म नमक हलाल से की जा रही है। 
[#Target2017: एक अक्षय...2 ब्लॉकबस्टर फिल्में और 400 करोड़!] 

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में उन्होंने बेबाक कहा कि ऐसी फिल्मों को देखकर पता चलता है कि लोग चौथे और पांचवे इंस्टॉलमेंट के लिए तैयार हैं या नहीं। अगर तैयार हैं तो वो तुरंत फिल्म का अगला पार्ट प्लान करेंगे।

यानि  कि वादे के मुताबिक अगर फैन्स हाउसफुल 3 को भी उतना ही प्यार देते हैं, जितना फिल्म के बाकी दोनों पार्ट को दिया तो अक्षय फिल्म के अगले पार्ट की तैयारी में जुट जाएंगे।
[अक्षय कुमार फैन्स के लिए एक और अच्छी खबर...Twist के साथ!] 

अक्षय कुमार को पता है कि उनके फैन्स को कब क्या देखना पसंद है। जानिए उनके आने वाले दनादन सीक्वल - 
 

हाउसफुल 4

अब खबर है कि अक्षय कुमार हाउसफुल सीरीज़ की अगली फिल्म में जुट गए हैं। और जल्दी ही फिल्म पर सारी तैयारियां शुरू हो जाएंगी।

जॉली एलएलबी 2

इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार और सैफ अली खान में कड़ी टक्कर चल रही थी। लेकिन आखिरकार सुभाष कपूर ने अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया है।

ओह माय गॉड

ओह माय गॉड एक ज़बर्दस्त फिल्म थी और काफी समय से अक्षय कुमार परेश रावल की धमाकेदार जोड़ी इस फिल्म के सीक्वल से वापसी करने की तैयारी में है।

नमस्ते इंग्लैंड

विपुल शाह की इस फिल्म में अक्षय का साथ देंगी सोनाक्षी सिन्हा। हालांकि माना जा रहा है कि फिल्म पूरा सीक्वल नहीं होगी। बल्कि एक फ्रेश कहानी होगी।

हॉलीडे 2

जल्दी ही ए आर मुरूगदोस इस हॉलीडे सीक्वल पर काम शुरू करने वाले हैं। और कहानी का प्लॉट वहीं रहेगा, एक सोल्जर जो छुट्टी पर घर आएग लेकिन छुट्टी पर रह नहीं पाएगा।

आवारा पागल दीवाना 2

इस फिल्म के सीक्वल के लिए अक्षय कुमार ने अच्छी खासी फीस ली है लेकिन अब सीक्वल ट्रैक पर आ चुका है।

बेबी 2

नीरज पांडे और अक्षय कुमार रूस्तम के बाद बेबी सीक्वल पर काम करना शुरू करने वाले हैं।

वेलकम 3

अफवाहों की मानें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ के साथ धमाकेदार वापसी करने वाले हैं।

आंखे 2

हालांकि माना जा रहा है कि फिल्म के लिए अक्षय को अप्रोच ही नहीं किया गया लेकिन जिस तरह फिल्म पर काम चल रहा है, हो सकता है कि जल्द ही फिल्म के लिए अक्षय को अप्रोच कर लिया जाए।

English summary
Is Akshay Kumar gearing up for next Housefull franchise?
Please Wait while comments are loading...