»   » #PornBan: आखिरकार बॉलीवुड KHAN ने दिया सरकार का साथ.. ठहराया सही !

#PornBan: आखिरकार बॉलीवुड KHAN ने दिया सरकार का साथ.. ठहराया सही !

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] भारत में 800 से ज्यादा ऐसी वेबसाइट्स को बैन कर दिया गया जो सरकार के मुताबिक 'पोर्न' कंटेंट दिखाती थी। सरकार के इस कदम पर सोशल मीडिया से लेकर राजनीति यहां तक की बॉलीवुड में भी जमकर गुस्सा फूट रहा है। सोनम कपूर से लेकर रामगोपाल वर्मा ने भी अपना गुस्सा सरकार पर उतारा।

irrfan khan

लेकिन वहीं, इरफान खान ने सामने आकर इस बैन को सही ठहराया है। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ हमारे समाज के लिए हानिकारक है। इसके बैन से हमारी स्वतंत्रता कहीं भंग नहीं होती।

#PornBan: सोनम कपूर से लेकर KHAN..सबने उतारा सरकार पर गुस्सा!

इरफान खान ने सीधे सीधे शब्दों में कहा कि सिर्फ चाइल्ड पोर्नोग्राफी ही खतरनाक नहीं है। बल्कि हमारे बच्चों तक पोर्न कंटेंट आसानी से पहुंचना भी खतरनाक है। पोर्न और लव- मेकिंग में काफी अंतर है, और इसे समझना काफी जरूरी है।

SHOCK: सलमान खान से लेकर कैटरीना, दीपिका, विद्या.. क्यों हो गए BAN!

बता दें, इरफान दो बच्चों के पिता हैं और वे पोर्नोग्राफी से बच्चों पर पड़ने वाले प्रभाव से काफी चितिंत हैं। इतना नहीं, बल्कि उन्होंने उन महिलाओं के प्रति भी चिंता व्यक्त किया, जो पोर्न फिल्मों में काम करती हैं। क्योंकि ऐसी महिलाओं को कभी भी हिंसा का शिकार होना पड़ता है।

विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट.

English summary
Irrfan Khan stated that according to him porn should remain banned. It's only harmful to society.
Please Wait while comments are loading...