»   » ''मैं कई फिल्में लेकर शाहरूख के पास गया.. शाहरूख ने सब रिजेक्ट कर दिया..''

''मैं कई फिल्में लेकर शाहरूख के पास गया.. शाहरूख ने सब रिजेक्ट कर दिया..''

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान और इम्तियाज अली.. इसे साल की सबसे बहुप्रतीक्षित जोड़ी कहा जाए तो गलत नहीं होगा। इम्तियाज अली जिस तरह का रोमांस दिखाते हैं.. उन कहानियों में शाहरूख खान को देखना दिलचस्प होगा। 

हाल में एक इवेंट के दौरान इम्तियाज अली ने फिल्म पर बात करते हुए कहा, मैंने शाहरूख खान को कई फिल्मों के लिए अप्रोच किया था.. लेकिन शाहरूख ने सबको रिजेक्ट कर दिया था। मुझे खुशी है कि इस फिल्म के लिए शाहरूख तैयार हो गए। 

shahrukh khan

वहीं, शाहरूख ने मजाकिए अंदाज में कहा, रणबीर कपूर अपनी फिल्म जग्गा जासूस के साथ बिज़ी थी.. इसीलिए इम्तियाज अली ने मुझे ले लिया। वहीं, उन्होंने बताया कि 18 जून को फिल्म के कुछ डॉयलोग प्रोमो और गाने के टीजर दिखाए जाएंगे। बता दें, फिल्म 4 अगस्त 2017 को रिलीज होगी। 

फिल्म का प्लॉट

फिल्म का प्लॉट

काफी समय पहले शाहरूख खान ने फिल्म का प्लॉट बताते हुए ट्विटर पर लिखा था कि.... इम्तियाज़ की अगली फिल्म का प्लॉट - 'तुम मुझमें इस कदर गुम हो गए कि मैं अपने और तुम्हारे दो छोर ढूंढ ही ना पाउं!'

शाहरूख- इम्तियाज अली की जोड़ी

शाहरूख- इम्तियाज अली की जोड़ी

इम्तियाज़ अली तमाशा के बाद काफी कन्फ्यूजन में थे और ऐसे में इस फिल्म को लेकर उनकी मदद की शाहरूख खान ने। दोनों मिलकर फिल्म की कहानी, किरदार और ट्रीटमेंट पर बात कर रहे थे।

शाहरूख खान- अनुष्का शर्मा

शाहरूख खान- अनुष्का शर्मा

शाहरूख खान इस फिल्म में तीसरी बार अनुष्का शर्मा के साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले जब तक है जान और रब ने बना दी जोड़ी में दर्शक उन्हें काफी पसंद कर चुके हैं। अब देखना है कि तीसरी बार दोनों मिलकर क्या कमाल करते हैं।

नहीं है देवआनंद की गाइड

नहीं है देवआनंद की गाइड

पहले अफवाह थी कि यह देवआनंद की फिल्म 'गाइड' की रीमेक है। लेकिन इम्तियाज अली ने इसे गलत बताया है। लेकिन यह एक इंटेंस लव स्टोरी है।

नाम का कंफ्यूजन

नाम का कंफ्यूजन

शुरुआत से फिल्म का नाम कभी द रिंग बताया जा रहा है, कभी रहनुमा तो कभी रौला.. लेकिन आखिरकार.. इसे नाम मिला.. जब हैरी मेट सेजल..

सोलो रिलीज

सोलो रिलीज

बता दें, पहले यह फिल्म अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा से क्लैश हो रही थी। लेकिन फिर इसे एक हफ्ता प्रीपोंड कर दिया गया है। अब फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होगी।

English summary
Imtiaz Ali said this on signing Shahrukh Khan for Jab Harry Met Sejal.
Please Wait while comments are loading...