»   » OUCH! शाहरूख की 'रईस' में NO लव- मेकिंग सीन.. एक्ट्रेस का इंकार!

OUCH! शाहरूख की 'रईस' में NO लव- मेकिंग सीन.. एक्ट्रेस का इंकार!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] राहुल ढ़ोलकिया के निर्देशन में बनी फिल्म 'रईस' अपने पहले टीजर के साथ ही जबरदस्त पॉपुलर हो चुकी है। साल 2016 की ईद में रिलीज होने वाली इस फिल्म में शाहरूख खान, माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे।

shahrukh khan

बहरहाल, फिल्म से शाहरूख की फर्स्ट लुक तो रिलीज हो चुकी है और काफी दमदार है। लेकिन बता दें, यहां नवाजुद्दीन के किरदार को आप नजरअंदाज नहीं कर पाएंगे। बहरहाल, फिल्म से जुड़ी एक हॉट खबर हमारे पास है।


PICS: 'रईस' में ऐसे जबरदस्त दिखेंगे शाहरूख खान.. इंतजार.. इंतजार..


दरअसल, फिल्म की एक्ट्रेस माहिरा खान ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ लव- मेकिंग सीन करने से मना कर दिया। सूत्रों की मानें तो, फिल्म में माहिरा नवाज की ग्लैम डॉल बनी हैं, इससे पहले कि मियांभाई उसे वहां से निकाल ले जाता है। माहिरा और नवाज के बीच कुछ भी अच्छा नहीं चलता रहता है।


ऐसे में एक दिन नवाज माहिरा के साथ जबरदस्ती करता है.. यह सीन काफी दहलाने वाला था। लेकिन माहिरा पहले ही यह सीन करने से मना कर दिया क्योंकि इसमें नवाज माहिरा के किरदार के साछ जबरदस्ती सेक्स करते हैं। बहरहाल, हमें तो फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। आपका क्या कहना है!


विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट.

English summary
Im Raees, Mahira Khan refused to do a love scene with Nawazuddin Siddiqui. Film also stars Shahrukh Khan.
Please Wait while comments are loading...