»   » 'ऋतिक नहीं होता तो मैं सिर्फ शाहरूख के साथ ही फिल्में बनाता'

'ऋतिक नहीं होता तो मैं सिर्फ शाहरूख के साथ ही फिल्में बनाता'

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] फिल्म निर्देशक राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'यदि ऋतिक रोशन फिल्मों में न आया होता तो वे आज तक शाहरूख खान के साथ ही फिल्में करते।' बता दें, शाहरूख ने राकेश रोशन के साथ किंग अंकल, करण-अर्जुन और कोयला जैसी सफल फिल्में की है। 

शाहरूख खान के 50वें जन्मदिन पर उन्होंने कहा कि शाहरूख काफी मेहनती कलाकार हैं और कुछ नया करने का जज्बा रखते हैं। राकेश रोशन ने कहा कि कोयला के बाद उन्होंने शाहरूख के साथ इसीलिए फिल्में नहीं कि क्योंकि ऋतिक इंडस्ट्री में आ चुके थे और उन्होंने 'कहो न प्यार है' बनाया।

यहां जानें शाहरूख खान की आने वाली फिल्में-

दिलवाले

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही दिलवाले 18 दिसंबर 2015 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरूख के साथ काजोल, वरूण धवन और कृति सैनन हैं।

फैन

मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शाहरूख खान डबल रोल में हैं। एक हैं सुपरस्टार शाहरूख और दूसरे हैं फैन.. फिल्म 15 अप्रैल 2016 को रिलीज हो रही है।

रईस

राहुल ढ़ोलकिया की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर में शाहरूख का काफी डार्क किरदार दिखाया गया है। फिल्म ईद के मौके पर अगले साल रिलीज होगी।

 

गौरी शिंदे की फिल्म

इंग्लिश- विंग्लिश फेम निर्देशक गौरी शिंदे की अगली फिल्म में शाहरूख खान और आलिया भट्ट को लॉक किया गया है। यह एक अलग तरह की लव- स्टोरी होगी।

 

अंगूर रिमेक

हाल ही में एक कांफ्रेंस के दौरान शाहरूख खान ने कहा कि वे और रोहित शेट्टी सुपरहिट फिल्म 'अंगूर' का रिमेक लेकर आने वाले हैं।

English summary
'Had Hrithik not been in films, I would have kept making films with Shah Rukh Khan' says Rakesh Roshan.
Please Wait while comments are loading...