»   » 'अमिताभ बच्चन और सलमान खान के साथ काम करना चाहता हूं..'

'अमिताभ बच्चन और सलमान खान के साथ काम करना चाहता हूं..'

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] रोहित शेट्टी अलग अलग एक्टर- एक्ट्रेसस के साथ काम कर काफी खुश हैं। उन्होंने दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, काजोल जैसी एक्ट्रेसस के साथ काम करने की खुशी जताई और उनकी काफी तारीफ की।

इतना ही नहीं शाहरूख खान, अजय देवगन जैसे सितारों के साथ काम कर चुके रोहित शेट्टी ने सलमान खान और अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा कि मैं बचपन से बिग बी की फिल्में देखता आ रहा हूं.. उन्होंने मेरी फिल्म बोल बच्चन में एक डांस भी किया था, लेकिन अब मैं उनके साथ एक पूरी फिल्म बनाना चाहता हूं।


वहीं, उन्होंने कहा कि वे सलमान खान के साथ एक एक्शन फिल्म करना चाहते हैं लेकिन सही स्क्रिप्ट का इंतजार है। हम्मम.. हमें भी रोहित शेट्टी के इन दो इच्छाओं के पूरे होने का इंतजार रहेगा।


यहां जाने रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्में-


दिलवाले

शाहरूख, काजोल, वरूण धवन और कृति सैनन के साथ 'दिलवाले' लेकर आ रहे हैं रोहित शेट्टी। फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।


 


गोलमाल-4

करीना कपूर और अजय देवगन रोहित शेट्टी की 'गोलमाल' सीरिज का हिस्सा रह चुकी हैं। हाल ही में अजय देवगन ने बयान दिया है कि गोलमाल 4 को लेकर कई आइडिया चल रहे हैं।


 


सिंघम-3

अजय देवगन ने इस फिल्म के सीक्वल पर भी कई बयान दिये हैं। लिहाजा हो सकता है जल्द ही हमें रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम- 3 से जुड़ी खबर मिल जाए।


राम- लखन रीमेक

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी करेंगे। फिल्म में अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन और अथिया शेट्टी के होने की बात चल रही है।


अंगूर रिमेक

पॉपुलर कॉमेडी फिल्म अंगूर के रिमेक को लेकर भले ही अब खबरें ना रही हों। लेकिन हमें उम्मीद है रोहित शेट्टी इस फिल्म से जरूर धमाका करेंगे। फिल्म में शाहरूख तो फाइनल हैं.. अब देखते हैं बाकी स्टारकास्ट का खुलासा कब तक होता है।


English summary
Dilwale director Rohit Shetty says, I want to work with Amitabh Bachchan and Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos