»   » धमाकेदार सीक्वल फिल्म.. सलमान खान का होगा धमाका.. Hint: हीरो है कोई और....

धमाकेदार सीक्वल फिल्म.. सलमान खान का होगा धमाका.. Hint: हीरो है कोई और....

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला का कहना है कि वह चाहेंगे कि उनकी फिल्म 'जुड़वा 2' में सुपरस्टार सलमान खान कैमियो निभाएं। बता दें, फिलहाल साजिद जुड़वां 2 की स्क्रिप्ट कर काम कर रहे हैं। यह 1997 में आई सुपरहिट फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल होगा, जिसमें मुख्य किरदार सलमान खान ने निभाया था।

खैर, जुड़वां 2 में वरूण धवन को फाइनल कर लिया गया है। लेकिन साजिद ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि फिल्म में सलमान खान कैमियो करें। हम निश्चित रूप से फिल्म में उनकी मौजूदगी चाहते हैं। यह दिलचस्प होगा। हालांकि कैमियो होगा या नहीं.. यह स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है।'

OUCH.. 'सुल्तान' सलमान को धोखा.. बॉक्स ऑफिस नंबर में फेर बदल!

जुड़वां 2 का निर्देशन भी डेविड धवन ही करेंगे। अभी तक फिल्म की एक्ट्रेस फाइनल नहीं की गई है। साजिद नाडियावाला ने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर 80 प्रतिशत काम खत्म हो चुका है। लिहाजा, पूरी उम्मीद है कि अगले साल यानि 2017 में फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी।

हम्म.. अभी भी अब इस बात इंतजार होगा कि क्या फिल्म में सलमान खान की झलक देखने को मिलेगी!.. खैर, यहां देखते हैं, किन किन एक्टर्स ने अब तक कैमियो में धमाल मचाया है-

सलमान खान

सलमान खान

कोई शक नहीं कि यदि 'जुड़वां 2' में सलमान खान ने कैमियो निभाया तो वह काफी पॉपुलर होने वाला है। आखिर सुपरहिट फिल्म जुड़वां लोगों को आज तक याद है।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ढिशूम में शानदार लगे और उनकी खूब तारीफ हुई है।अक्षय कुमार के किरदार को होमोसेक्सुएल दिखाया गया है।

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान कुछ कुछ होता है में extended कैमियो रोल में थे जिसे कोई भुलाए नहीं भूल सकता है। अगर अमन अंजली को नहीं मनाता तो राहुल और अंजली एक कैसे होते।

अजय देवगन

अजय देवगन

अजय देवगन फितूर में बहुत ही कम समय के लिए थे लेकिन उनकी भी तारीफ अच्छी खासी हुई थी।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन इंग्लिश विंग्लिश में जिस तरह से श्रीदेवी का कॉन्फिडेंस बढ़ाते हैं कि हर दर्शक का दिल छू जाते हैं। ये बस अमिताभ ही इतने अच्छे से कर सकते थे।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन लक बाय चांंस में कैमियो रोल में थे जो काफी मजेदार भी था। वैसे तो इस फिल्म में कई स्टार्स का कैमियो रोल था लेकिन ऋतिक रोशन का डांस और ऋतिक वाला एटिट्यूड शानदार था।

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन को तो कैमियो किंग भी बोला जाए तो गलत नहीं होगा। वो कई फिल्मों में कैमियो करते नजर आ चुके हैं। हम तुम, लगे रहे मुन्ना भाई और सलाम नमस्ते में से किसी एक फिल्म को चुनना मुश्किल है की किसमें बेस्ट लगे।

जूही चावला

जूही चावला

फिल्म अंदाज अपना अपना में जूही चावला के कैमियो को शायद ही कोई भूल सकता है। आमिर के साथ रोमांस करती जूही मजेदार लगी थीं।

English summary
Producer Sajid Nadiadwala says, I want Salman Khan To Do A Cameo In Judwaa 2.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos