»   » अक्षय कुमार.. अजय देवगन.. की लिस्ट में आ ही गए सलमान खान!

अक्षय कुमार.. अजय देवगन.. की लिस्ट में आ ही गए सलमान खान!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] 'मुझे एवार्ड की दौड़ से बाहर ही रखें.. मैं इस दौड़ में अब शामिल नहीं होना चाहता..' जी हां, यह कहना है सुपरस्टार सलमान खान का। जी सिने एवार्ड के रेड कार्पेट पर सलमान खान ने ऐसा बयान दिया।

सलमान खान ने कहा कि, 'मुझे फिल्म एवार्ड फंक्शन में शामिल होना अच्छा लगता है लेकिन मैं एवार्ड की दौड़ से बाहर रहना चाहता हूं.. मेरे लिए यह ज्यादा मायने नहीं रखता। मुझे दूसरों को एवार्ड मिलते देखना ज्यादा अच्छा लगता है।' हम्मम.. खैर, सलमान के अलावा अजय देवगन और अक्षय कुमार भी इस लिस्ट में शामिल हैं, जो एवार्ड के लिए फिल्में नहीं करते।

DHAMAKA: कैटरीना कैफ को लेकर फिल्म बनाएंगे सलमान खान..

साल 2015 में सलमान खान की दो फिल्में रिलीज हुईं थी। बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो.. दोनों ही सुपरहिट। बजरंगी भाईजान के लिए सलमान खान बेस्ट एक्टर का कई एवार्ड भी दिया गया।

लेकिन सलमान खान को लगता है कि एवार्ड पाने का चांस अब नए कलाकारों को मिलना चाहिए। सलमान खान ने कहा- 'हम फिल्म इंस्डट्री में लंबे समय है, हमें नॉमिनेट किया जाता रहा है.. मैं आकर परर्फोमेंस दे सकता हूं.. फंक्शन में शामिल हो सकता हूं.. लेकिन मुझे लगता है कि नए कलाकारों को एवार्ड जीतने का मौका दिया जाना चाहिए।'

यहां जानते हैं सलमान खान की आने वाली फिल्में-

सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म wrestling पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

 

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।

 

रेडी 2

सलमान रेडी 2 के सीक्वल पर भी काम करने के लिए एक्साईटेड हैं। अगर स्टोरी फाइनल हो गई तो फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।

 

सूरज बड़जात्या की फिल्म

हाल ही में खबर आई थी कि सूरज बड़जात्या और सलमान खान फिर एक फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। लेकिन यह फिल्म प्रेम रतन धन पायो से काफी अलग होगी।

 

English summary
Salman Khan says he likes attending award functions but wishes to stay out of the competition for the awards.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos