»   » "मैंने करीना को कहा था कि तैमूर को हाथ पकड़कर मीडिया की ओर दिखाए"

"मैंने करीना को कहा था कि तैमूर को हाथ पकड़कर मीडिया की ओर दिखाए"

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

जब से करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर का जन्म हुआ है हम तैमूर की तस्वीरों से नजर नहीं हटा पाते क्योंकि वो बहुत ही क्यूट हैं। सैफ अली खान पहले से दो बच्चों के पिता हैं। लेकिनहाल में जब उनसे पूछा गया कि क्या वो इस बार अधिक समय अपने बेबी के साथ बिता पा रहे हैं।

सैफ अला खान ने कहा कि "ये बोलना काफी फैशनेबल है कि मैं डायपर बदलता हूं..हर कोई ये करता है।बड़ी बात है कि जब तैमूर बड़ा हो तो उसकी देखभाल और उसके साथ मजबूत बॉन्डिंग होना। हम खुशकिस्मत हैं कि हमारा परिवार ऐसा है कि सब अच्छे से हो जाता है।"

i-told-kareena-kapoor-khan-to-hold-taimur-s-hand-make-him-wave-says-saif-ali-khan

करीना कपूर ने हाल में खुलासा किया था कि तुषार कपूर के बेटे के जन्मदिन पर सैफ ने करीना से कहा था कि वो तैमूर का हाथ पकड़े और मीडिया की ओर दिखाए। इस पर भी सैफ अली खान ने कहा कि "ये अंधविश्वास नहीं बल्कि सुरक्षा की वजह से था। मीडिया बहुत ही क्रेजी है।

वो हमेशा घर के आगे खड़ी रहती है लेकिन ये विदेशों जितना बुरा नहीं है। वो सिर्फ तस्वीर के लिए रहते हैं वो आज नहीं तो कल उन्हें मिल जाएगा। आप जितना बेबी को छिपाएंगे वो उतना ही पीछे पड़ जाएंगे इसलिए बेहतर है कि हम उन्हें एक तस्वीर दे दें। मैं भीड़ या धक्का मुक्की नहीं चाहता। मैंने बेबो को कहा कि वो तैमूर का हाथ पकड़कर अभिवादन करे।"

English summary
I told Kareena Kapoor Khan to hold Taimur Ali Khan's hand and make him wave to photographers says Saif Ali Khan,
Please Wait while comments are loading...