»   » "मैं अपनी पत्नी के हर आदेश को मानता हूं"

"मैं अपनी पत्नी के हर आदेश को मानता हूं"

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार कभी कहने में नहीं हिचकिचाते की भले बॉक्स ऑफिस पर वो राज करते हों लेकिन घर में राज उनकी बीवी का चलता है। वो एक बार नहीं कई बार ये बात सबसे सामने बोल चुके हैं। हाल में भी एक इवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि मुझे ये स्वीकर करने में कोई गुरेज नहीं है कि मैं अपनी ट्विंकल की हर बात का मानता हूं चाहे वो मजाक में ही क्यों ना बोले।

[ शाहरुख खान और आने वाले दो सुपरस्टार..शानदार तस्वीर]

दरअसल अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना हैं इसलिए अक्षय कुमार से यह सवाल किया गया कि वो अपनी फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना की कितनी बात मानते हैं। 

i-just-follow-twinkle-khanna-s-instruction-says-akshay-kumar

उन्होंने कहा कि ट्विंकल खन्ना पैडमैन की प्रोड्यूसर जरूर हैं लेकिन उन्होंने फिल्म से जुड़ी हर जिम्मेदारी डायरेक्टर आर बाल्कि को दे रखी है। फिल्म सेट दुनिया की आखिरी जगह है जहां ट्विंकल कभी गलती से भी पहुंचना चाहती हैं। 

इतना ही नहीं अक्षय खन्ना ने ये भी कहा कि भले ट्विंकल खन्ना को फिल्म के सेट पर आने में बिल्कुल भी दिलचस्पी ना हो लेकिन फिल्म के रिर्सच के दौरान वो पूरी तरह से सक्रिय रहीं और हर रिर्सच को ध्यान से पढ़ा और अपनी राय दी। आपको बता दें कि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है और शाहरुख खान की फिल्म के साथ क्लैश करने वाली है। 

English summary
Actor Akshay Kumar says i just follow twinkle Khanna's instructions, ए
Please Wait while comments are loading...