»   » ''सुल्तान और दंगल बहुत बड़ी फिल्में हैं.. रईस कुछ भी नहीं....''

''सुल्तान और दंगल बहुत बड़ी फिल्में हैं.. रईस कुछ भी नहीं....''

रईस की सफलता पर शाहरूख खान ने कहा कि मैं इस फिल्म की सुल्तान या दंगल के साथ तुलना नहीं कर सकता।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यह बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद शाहरूख खान ने कहा है। फिल्म 'रईस' की सक्सेस पार्टी के दौरान शाहरूख ने कहा कि- टीम फिल्म की सफलता से बेहद खुश है.. हमने जितना सोचा था, फिल्म उससे ज्यादा ही कमा रही है। लेकिन मैं इसकी तुलना दंगल या सुल्तान से नहीं कर सकता.. दोनों बहुत बड़ी फिल्में थीं। आप करना चाहो तो आप तुलना कर सकते हो.. 

''शाहरूख बहुत हिम्मती हैं.. जो सुपरस्टार होकर भी विलेन बनते हैं....''

राहुल ढ़ोलकिया के निर्देशन में बनी फिल्म रईस ने मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। गौरतलब है कि शाहरूख की पिछली फिल्में फैन और डियर जिंदगी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं रही थी। लिहाजा, रईस का सफल होना काफी मायने रखता है। 

shahrukh khan

शाहरूख के साथ साथ शाहरूख फैंस भी रईस की सफलता से बेहद खुश हैं। कहीं ना कहीं रईस के बाद शाहरूख की आने वाली फिल्मों से भी अब बंध गई है। बता दें, इस साल इम्तियाज अली की फिल्म में भी शाहरूख नजर आने वाले हैं। 

यहां जानें शाहरूख खान की आने वाली फिल्में-

द रिंग

शाहरूख खान ने इम्तियाज अली की अगली फिल्म की शूटिंग भी खत्म कर दी है। फिल्म 2017 के अगस्त में रिलीज हो सकती है।

आनंद एल राय की फिल्म

शाहरूख खान आनंद एल राय की फिल्म भी कर रहे हैं। बता दें, यह फिल्म एक बौने आदमी पर होगी। यह फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी।

डॉन 3

हमें पता है कि फिल्म से जुड़ी कोई बात सामने नहीं आई है,, लेकिन फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने इतना तो फाइनल कर ही दिया है कि डॉन 3 में शाहरूख खान फाइनल हैं।

आदित्य चोपड़ा की फिल्म

साल 2017 के अंत तक शाहरूख को लेकर आदित्य चोपड़ा अगली फिल्म की शुरूआत करेंगे। यह एक पीरियड ड्रामा होगी, जिसमें शाहरूख योद्धा का किरदार निभाएंगे।

संजय लीला भंसाली के साथ

खबरों में है कि संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में शाहरूख खान साहिर लुधियानवी के किरदार में नजर आएंगे।

धूम 4

वहीं, अफवाहों में कभी कभी धूम 4 से शाहरूख खान का नाम भी जुड़ता दिख रहा है। बता दें, फिल्म से सलमान खान और ऋतिक रोशन का नाम भी जुड़ा है। 

English summary
Shahrukh Khan talks about the business of Raees at the success bash and says, I can't compare Raees with Sultan or Dangal.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos