»   » ''अक्षय कुमार के सामने मुझे नजरअंदाज नहीं किया गया....''

''अक्षय कुमार के सामने मुझे नजरअंदाज नहीं किया गया....''

हुमा कुरैशी ने कहा कि जॉली एलएलबी 2 में उन्होंने अक्षय कुमार के स्टारडम के सामने कभी खुद को नजरअंदाज नहीं पाया।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 रिलीज को तैयार है। फिल्म 10 फरवरी को दर्शकों के सामने होगी। कोई शक नहीं कि इस फिल्म के लिए फैंस बेसब्र हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी हुमा कुरैशी। लिहाजा, जब हुमा से पूछा गया कि क्या फिल्म में अक्षय कुमार की स्टारडम के सामने नजरअंदाज भी किया गया.. तो उन्होंने ये कहा। 

हुमा कुरैशी ने कहा, मुझे बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगा। मैं खुद अक्षय कुमार की फैन हूं। एयरलिफ्ट मेरी फेवरिट फिल्मों में एक है। मुझ पर फिल्म करने के दौरान कोई प्रेसर नहीं था। 

''अवार्ड फंक्शन में डांस करो.. तो पैसे और अवार्ड तुम्हें देंगे....''

Huma Qureshi

वहीं, बीच में अक्षय कुमार ने कहा, कोई भी एक्टर किसी एक्ट्रेस को इग्नोर कैसे कर सकता है। मैंने आजतक अपनी किसी फिल्म में ऐसा नहीं किया है। ना एयरलिफ्ट में, ना हाउसफुल में ना ही रूस्तम में। 

यहां जानें क्यों है जॉली एलएलबी 2 का इंतजार- 

अक्षय कुमार की पहली फिल्म

अक्सर साल की शुरुआत करने वाले अक्षय कुमार इस बार फरवरी में फैंस के सामने आ रहे हैं। कोई शक नहीं कि जनवरी में फैंस ने उन्हें बेहद मिस किया।

हिट सीक्वल

अरशद वारसी स्टारर जॉली एलएलबी सुपरहिट रही थी। लिहाजा, इस सीक्वल फिल्म से भी लोगों की उम्मीदें बढ़ चुकी हैं।

शानदार सपोर्टिंग कास्ट

फिल्म की सर्पोटिंग कास्ट भी जबरदस्त है। फिल्म में अन्नू कपूर, सौरभ शुक्ला जैसे एक्टर्स हैं जो किसी भी रोल में परफेक्ट लगते हैं।

रियल कहानियों से प्रेरित

अक्षय कुमार ने यह बताया है कि फिल्म रियल कहानियों से प्ररित है। जिसे देखकर दर्शक हैरान रह जाएंगे। यह फिल्म का एक बड़ा सरप्राइज है। साथ ही अक्षय कुमार का किरदार बीरबल से प्रेरित है.. जिसके पास सभी समस्याओं का हल होता है।

फुल इंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार की फिल्मों से कुछ उम्मीद हो या ना हो.. फुल इंटरटेनमेंट की उम्मीद तो जरूर होती है। कोई शक नहीं कि जॉली एलएलबी 2 से भी अक्षय हमें बोर नहीं करेंगे।

100 करोड़ी फिल्म

वहीं, रईस, काबिल के बाद अक्षय कुमार की यह फिल्म साल की तीसरी सौ करोड़ी फिल्म साबित हो सकती है। 2016 में अक्षय की लगातार तीन फिल्मों ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री लिया था।

English summary
Huma Qureshi says she doesn't feel that her role will get ignored in front of Akshay's stardom.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos