»   » OUCH.. ऋतिक रोशन ने कर दी यह ब्लॉकबस्टर फिल्म REJECT.. लेकिन क्यों!

OUCH.. ऋतिक रोशन ने कर दी यह ब्लॉकबस्टर फिल्म REJECT.. लेकिन क्यों!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

काफी समय से यह अफवाह थी कि ऋतिक रोशन जोया अख्तर की फिल्म में नजर आने वाले हैं। फैंस इस खबर को लेकर काफी उत्साहित भी थे.. आखिर ऋतिक जोया के साथ 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' जैसी फिल्म दे चुके हैं।

लेकिन अफसोस ऋतिक रोशन ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया है। जी हां, जानकर आश्चर्य होगा, लेकिन कहानी पसंद आने के बावजूद ऋतिक ने इस फिल्म से इंकार कर दिया है। इस फिल्म में पहले से ही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी फाइनल हैं।


First LOOK: 'मोहनजोदड़ो' से ऋतिक रोशन की पहली झलक.. दमदार..


याद दिला दें, जब जोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो' रिलीज हुई थी। तो ऋतिक रोशन ने निराशा जताई थी कि काश वे भी इस फिल्म का हिस्सा बन पाते। लेकिन अब जबकि जोया उन्हें अपनी फिल्म के लिए अप्रोच कर रही हैं, ऋतिक ने इंकार कर दिया।


सूत्रों की मानें तो ऋतिक मोहनजोदड़ो के बाद सिर्फ काबिल पर फोकस करना चाहते हैं। काबिल रिलीज के बाद ही वे किसी फिल्म को साइन करेंगे।


यहां जानें फिलहाल किस किस फिल्म से जुड़े हैं ऋतिक रोशन-


मोहनजोदड़ो

इस साल रिलीज होने वाली सबसे बहुचर्चित फिल्मों में एक है आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदड़ो.. फिल्म में ऋतिक और पूजा हेगड़े मुख्य किरदारों में हैं।


काबिल

काबिल राकेश रोशन के बैनर तले ऋतिक रोशन की फिल्म आने वाली है- काबिल.. फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं। फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया जा चुका है।


 


साजिद खान

ऋतिक रोशन साजिद खान की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।


कबीर खान

कबीर खान की अगली फिल्म में ऋतिक रोशन मेनलीड में दिखेंगे। इस फिल्म की पुष्टि हो चुकी है। साजिद नाडियावाला के बैनर तले इस फिल्म की कहानी पर फिलहाल काम चल रहा है।


 


धूम 4

ऋतिक रोशन ने यशराज फिल्म्स की नई फिल्म साइन की। अफवाहों की मानें तो यह फिल्म धूम 4 है। हालांकि फिल्म की कास्टिंग में फिलहाल काफी बदलाव हो रहे हैं।


 


ठग

वहीं, यशराज बैनर की दूसरी फिल्म बैनर से भी ऋतिक लगातार जुड़े हैं। कभी खबर आती है कि ऋतिक ने फिल्म छोड़.. कभी खबर आती है कि ऋतिक फिल्म पर काम कर रहे हैं।


 


English summary
Hrithik Roshan Turns down Zoya Akhtar’s Film with Ranveer Singh.
Please Wait while comments are loading...