»   » "बेशर्म हैं ऋतिक रोशन...इतना तड़प रहे हैं कि कर गए भूल!"

"बेशर्म हैं ऋतिक रोशन...इतना तड़प रहे हैं कि कर गए भूल!"

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का कानूनी झगड़ा इस तरह उन दोनों की जगहंसाई करने लगेगा, ये किसी ने नहीं सोचा था। हाल ही में कंगना रनौत के लिखे खत हर जगह लीक हो गए हैं और अब उनके वकील ने साफ किया कि ये हरकत दिखाती है कि ऋतिक रोशन तड़प रहे हैं कि किसी तरह हर कोई उन्हें बेकसूर मान लें। 

लेकिन उनसे ज़्यादा बेशर्म इंसान कोई नहीं होगा जो सिर्फ अपनी इमेज साफ करने के लिए झूठे ईमेल हर जगह फैला रहा है कि इससे कंगना की इमेज खराब होगी। लेकिन शायद ऋतिक रोशन ये भूल गए कि इससे साफ दिख रहा है कि वो अपनी गलतियों को किस कदर छिपाना चाहते हैं। 
[सलमान - ऐश TO अजय - रवीना...जमकर उछाला एक दूसरे पर कीचड़!] 

अभी कंगना ने अपना बयान दर्ज भी नहीं करवाया कि ऋतिक ने पहले ही अपनी बेगुनाही के सुबूत के तौर पर ये ईमेल हर जगह वायरल कर दिए। 

जानिए ऋतिक रोशन पर लग चुके हैं क्या क्या आरोप और उन्होंने कंगना को किस तरह किया है ज़लील -

बचकाना एक्स बॉयफ्रेंड

कंगना ने ऋतिक रोशन को बचकाना एक्स बॉयफ्रेंड कहा था जो उनसे आगे नहीं बढ़ पा रहा है। ऐसा उन्होंने इसलिए कहा क्योंकि ऋतिक ने उन्हें आशिकी 3 से बाहर निकलवाया था!

2 साल से परेशान हूं

ऋतिक के मुताबिक कंगना इस भ्रम में 2 साल से जी रही हैं और उनके पास कंगना के भेजे हुए इतने ईमेल्स हैं जिन्हें पढ़कर कोई भी परेशान हो जाएगा। लेकिन 2 साल से वो उनकी इज़्जत पब्लिक में नहीं उछालना चाह रहे थे।

क्यों किया केस

जब कंगना ने ऋतिक को अपना बॉयफ्रेंड बताया तो ऋतिक ने कहा कि किसी को भी डेट कर लेंगे पर उन्हें नहीं। लेकिन फिर थोड़े दिन बाद उन्होंने कंगना पर केस ठोंका और इसका ठोस कारण बताया।

सब जान लें सच

ऋतिक रोशन किसी के साथ रिलेशनशिप में ना थे और ना ही हैं। ये सच वो सब तक पहुंचाना चाहते थे क्योंकि कंगना ने हर जगह ऐसा भ्रम बना दिया था कि ऋतिक उनके बॉयफ्रेंड हैं।

वाकई हैं बीमार

ऋतिक ने कहा कि कंगना रनौत ASperger syndrome से पीड़ित हैं। इस बीमारी में इंसान भ्रम की दुनिया में जीता हैं। उसके पास वही होता है जो वो करना चाहता है या सोचता है। वो असली दुनिया से कट जाता है और अपने बनाए हुए लोगों के साथ रहता है....सोच में!

खुद कंगना ने बताया

ऋतिक की मानें तो खुद कंगना ने इस बीमारी के बारे में एक ईमेल में बताया था और ऋतिक ने केवल उन ही की बात को सबके सामने रख दिया था।

पैरिस का कांड

कंगना ने इल्ज़ाम लगाया कि ऋतिक ने पैरिस में उन्हें प्रपोज़ किया था और शादी करना चाहते थे। वो दोनों ही काफी खुश थे जब तक कैटरीना उनके बीच नहीं आईं।

बहुत गंभीर बीमारी

ऋतिक की मानें तो ये कंगना की बीमारी के गंभीर होने के संकेत हैं। उन्होंने भ्रम में ये इमैजिन कर लिया है कि ऋतिक पैरिस गए, प्रपोज़ किया, अंगूठी पहनाई। वरना उनके पास एक सेल्फी तो होता!

तस्वीरों से लेकर खत तक

ऋतिक की मानें तो कंगना ने अपनी न्यूड तस्वीरों से लेकर प्यार भरे खत भेज भेज कर दो साल तक उन्हें दिमागी रूप से परेशान रखा और अब ऋतिक रोशन से ये हैंडल नहीं हो सकता!

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos