»   » Shhh: एक साथ पार्टी कर रहे थे ऋतिक - सुज़ैन और हो गए CLICK!

Shhh: एक साथ पार्टी कर रहे थे ऋतिक - सुज़ैन और हो गए CLICK!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन और सुज़ैन रोशन अपने बच्चों को लेकर काफी एलर्ट रहते हैं और पूरी कोशिश करते हैैं कि तलाक के बावजूद उनके बच्चे एक अच्छे माहौल में ही बड़े हैं। और इसीलिए अपने बेटे का जन्मदिन मनाने के लिए दोनों ने साथ में पार्टी की।

और उनके बच्चे इस दौरान काफी खुश नज़र आए। गौरतलब है कि ऋतिक के दोनों बच्चे ऋहान और ऋदान, मम्मी पापा सुज़ैन और ऋतिक के साथ बर्थ डे पार्टी इंजॉय करते दिखे। 
[सलमान - शाहरूख - मलाइका और बॉलीवुड के कुछ गहरे राज़!] 

इतना ही नहीं, ऋतिक ने एक तस्वीर डालकर सभी चाहने वालों को शुभकामनाएं भेजने के लिए धन्यवाद भी किया। इससे पहले ऋहान और ऋदान मम्मी के साथ हॉली़डे पर थे। 

इधर ऋतिक कंगना के साथ अपने झगड़े से सुलझ रहे थे लेकिन उनके दोनों बच्चों को इन सब से दूर रखने की पूरी कोशिश की गई। इस बीच ऋतिक भी कुछ दिन पहले, दोनों बच्चों के साथ हॉलीडे पर गए थे और काफी तस्वीरें भी पोस्ट की। 

जानिए हर तलाकशुदा कपल को ऋतिक सुज़ैन से क्यों सीखनी चाहिए ये 10 बातें -
 

हर लड़ाई में बच्चों को खींचना ज़रूरी नहीं

ऋतिक - सुज़ैन की लड़ाई से उनके बच्चे हमेशा अलग रहे हैं। दोनों ने ही बच्चों को इससे दूर रखा। कई मौकों पर तलाक फाइल करने के बाद भी दोनों साथ दिखे। ये उनकी समझदारी और ज़िम्मेदारी दोनों को दिखाता है।

दोस्त और परिवार बहुत ज़रूरी होते हैं

ज़िंदगी में परिवार और दोस्तों की ज़रूरत कितनी होती है यह बात ऋतिक - सुज़ैन के किस्से ने साबित किया। दोनों के परिवार और दोस्तों ने इस मुश्किल में उनका बखूबी साथ निभाया।

एक ब्रेकअप का मतलब ज़िंदगी खत्म नहीं होता

ऋतिक सुज़ैन जितनी समझदारी और बैलेंस के साथ ज़िंदगी बिता रहे हैं वो यह साफ करता है कि एक रिश्ता टूट जाने से देवदास बनने की ज़रूरत नहीं है। और भी काम हैं ज़िंदगी में।

हर कहानी की नहीं होती हैप्पी एंडिंग

ज़िंदगी में सब कुछ फिल्मी नहीं होता। And they live happily ever after जैसी चीज़ें बस फिल्मों में ही होती हैं। इसलिए ज़िंदगी में समझदारी और एडजस्टमेंट ज़रूरी है, फिल्म स्टार्स के लिए भी।

सुपरस्टार भी शादी को मानते हैं

आज कल का यूथ जो शादी को तरजीह न देकर लिव इन पर ज़्यादा विश्वास करता है उनके लिए ऋतिक ने एक संदेश दिया। तलाक फाइल करने के बाद ही ऋतिक ने मीडिया में स्टेटमेंट दिया कि शादी पर मेरा पूरा विश्वास है और कुछ बातों की वजह से मेरा इस संस्था पर से विश्वास उठ जाए यह गलत होगा।

तलाक किसी चीज़ का हल नहीं

ऋतिक सुज़ैन के तलाक के बाद इंडस्ट्री, मीडिया और सोसाइटी के बर्ताव से साबित हो गया कि हम किस भी सदी में पहुंच जाएं तलाक जैसी चीज़ों को आज भी समाज स्वीकार नहीं करता।

हर सेलिब्रिटी का ब्रेक अप गॉसिप नहीं होता

जी हां सेलिब्रटी की भी अपना निजी जीवन होता है और उनकी हर खबर गॉसिप नहीं होती। दो लोग आपसी समझ से भी अलग हो सकते हैं इसके लिए एक दूसरे पर कीचड़ उछालने की कोई ज़रूरत नहीं है।

हम समाज वाले केवल मसाला चाहते हैं

हमारे लिए फिल्मस्टार मतलब इंटरटेनमेंट का डोज़। ये तभी तय हो गया था जब हमने चटखारे के साथ यह खबर पढ़ी थी कि तलाक फाइल करने के बाद सुज़ैन पार्टियों में दिख रही हैं।

अकेला कोई नहीं छोड़ता

आपने एक गलती की नहीं कि पूरी दुनिया हाथ धोकर आपके पीछे पड़ जाएगी। हम भी अभी वही कर रहे हैं पर दुनिया तो ऐसी ही है क्या हुआ, कब हुआ, कैसे हुआ, इसे सब जानना है।

English summary
Hrithik Roshan and Suzanne Khan party with kids on their son's birthday.
Please Wait while comments are loading...