»   » BANG BANG: अब होगी असली टक्कर....ऋतिक - अजय या सलमान!

BANG BANG: अब होगी असली टक्कर....ऋतिक - अजय या सलमान!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन भी अब सलमान खान और अजय देवगन से टक्कर लेने के लिए तैयार है । ऋतिक रोशन ने दरअसल स्टार प्लस के साथ 6 फिल्मों की एक डील साइन कर ली है। इसका मतलब है कि उनकी आने वाली फिल्में स्टार नेटवर्क के पास होंगी।

ऐसी ही एक डील हाल ही में सलमान खान और अजय देवगन ने भी साइन की थी। जिसके बाद से उनकी सारी फिल्मों का कॉपीराइट स्टार नेटवर्क के पास है। यही कारण है कि बजरंगी भाईजान, दृश्यम और प्रेम रतन धन पायो के वर्ल्ड प्रीमियर ने टीआरपी रिकॉर्ड तोड़े।
[आमिर के दंगल exchange से मोहनजोदड़ो हुई ब्लॉकबस्टर!] 

तो अब इस टीआरपी टक्कर में ऋतिक रोशन भी शामिल हो चुके हैं। उनकी आने वाली फिल्म काबिल को स्टार नेटवर्क ने 45 करोड़ में खरीद लिया है। और इसके साथ ही उनके साथ 6 फिल्म की डील साइन हुई है।

ऐसी ही एक डील वरूण धवन के भी साथ साइन होनी है जो उनकी फिल्म जुड़वा 2 से शुरू होगी। वैसे ऋतिक रोशन और सलमान खान में काफी टक्कर है जो शायद आपने नोटिस नहीं की - 

बुलंद = काबिल?

बुलंद = काबिल?

काबिल और बुलंद की कहानी एक ही है - एक आदमी अपनी प्रेमिका के रेप और खून का बदला लेता है। और दोनों में ही हीरो मैचो मैन बनकर लड़ता है और अंत में अंधा हो जाता है।

श्रीमंथुडु रीमेक

श्रीमंथुडु रीमेक

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर इस ब्लॉकबस्टर के पीछे पूरा बॉलीवुड पड़ा हुआ है। पहले खबरें थीं कि सलमान खान इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे। लेकिन ताज़ा अफवाहों की मानें तो ऋतिक फाइनल हो चुके हैं।

कबीर खान की अगली फिल्म

कबीर खान की अगली फिल्म

बजरंगी भाईजान की सफलता के बाद खबरें थीं कि कबीर खान और सलमान खान अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। लेकिन हाल ही में कबीर खान ने कहा कि सलमान के साथ कोई प्रोजेक्ट फिलहाल नहीं है। और अगला प्रोजेक्ट ऋतिक कर रहे हैं।

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

कबीर खान की इस अनाउंसमेंट से किसी को हैरानी नहीं हुई। क्योंकि बजरंगी भाईजान की पहली चॉइस भी ऋतिक रोशन थे। हालांकि सब इस बात को नकार रहे हैं लेकिन इन अफवाहों में काफी सच्चाई है।

धूम 4

धूम 4

सबसे तगड़ी अफवाहें धूम 4 की कास्ट को लेकर थीं। कभी खबरें आती थीं कि सलमान फिल्म में फाइनल हैं। कभी ऋतिक। अभी किसी को नहीं पता कि फिल्म में कौन है। सिवाय... READ MORE

शुद्धि

शुद्धि

ये सब शुरू हुआ शुद्धि के साथ। पहले फिल्म में ऋतिक रोशन और करीना कपूर थे। लेकिन फिल्म टल गई और ऋतिक ने फिल्म छोड़ दी। फिर सलमान फिल्म में आए। और अब माना जा रहा है कि फिल्म बन ही नहीं रही।

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी का हाल भी ऐसा ही था। पहले इस फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय थे। फिर सलमान खान और करीना कपूर। फिर ऋतिक रोशन और करीना कपूर।

प्रेम इफेक्ट को REPLACE

प्रेम इफेक्ट को REPLACE

सबसे मज़ेदार रिप्लेसमेंट था सूरज बड़जात्या के प्रेम का। सलमान खान के बदले मैं प्रेम की दीवानी हूं के प्रेम बने थे ऋतिक रोशन और उस फिल्म का हश्र सबको पता है। कोई कुछ बात ही नहीं करना चाहता इस बारे मेंCool

निखिल आडवाणी की फिल्म

निखिल आडवाणी की फिल्म

निखिल आडवाणी पहले बाज़ार में सलमान को लेना चाहते थे फिर उन्होंने ऋतिक को अप्रोच किया। लेकिन सलमान की हीरो का हाल देख दोनों ने फिल्म से पल्ला झाड़ लिया। अब ये फिल्म अक्षय कर रहे हैें।

 
English summary
Hrithik Roshan signs a six film deal witjh Star Network and Kaabil gets picked up at 45 crores.
Please Wait while comments are loading...