»   » SShhh: ऋतिक रोशन का ये धूम 4 सीक्रेट किसी को नहीं पता!

SShhh: ऋतिक रोशन का ये धूम 4 सीक्रेट किसी को नहीं पता!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्मों की डीटेल्स आ चुकी हैं और ये धमाकेदार हैं। हाल ही में खबर थी कि धूम 4 की तैयारी ज़ोरों पर है। लेकिन उसके साथ ही यशराज फिल्म्स के साथ ऋतिक की ठग की चर्चा थी।

ठग का पता नहीं लेकिन धूम 4 के पहले ऋतिक रोशन यशराज फिल्म्स की एक और फिल्म करने जा रहे हैं और इसके बारे में किसी को कुछ पता ना चले इसके लिए सबसे कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया जा चुका है।
[BANG ON: कंगना को बेइज़्जत करके क्या हीरो बने हैं ऋतिक रोशन!]

यानि कि अगर फिल्म के बारे में किसी को कुछ पता चला तो सबको हर्जाना भरना पड़ेगा। लेकिन फिल्म की एक डीटेल लीक हुई है कि फिल्म धूम 4 से पहले बनेगी और पीरियड ड्रामा होगी।

यानि कि ऋतिक रोशन की पीरियड ड्रामा हैट्रिक लग चुकी। जोधा अकबर और मोहनजोदड़ो के बाद ये उनकी तीसरी पीरियड ड्रामा होगी। अब देखना ये है कि फिल्म का सब्जेक्ट क्यो होगा।
[धूम 4 फाइनल कास्ट...धमाकेदार!]

लेकिन उससे भी ज़रूरी है फिल्म में ऋतिक का बने रहना क्योंकि हाल ही में ऋतिक 10 फिल्मों को हां कर के भी उनसे बाहर जा चुके हैं -

कैटरीना कैफ के साथ फिल्म

कैटरीना कैफ के साथ फिल्म

ऋतिक रोशन कबीर खान के साथ फिल्म पर बात कर रहे हैं और अभी कुछ फाइनल नहीं है। लेकिन वो खुद को स्क्रीन पर किसी के साथ रिपीट नहीं करना चाहते इसलिए अगर कैट आईं तो ऋतिक छोड़ सकते हैं ये प्रोजेक्ट।

आशिकी 3

आशिकी 3

हाल ही में ऋतिक ने आशिकी 3 को फाइनल किया। फिर दीपिका फिल्म में आईं और इसके बाद उन्हें सोनम से रिप्लेस कर दिया गया। लेकिन तब तक ऋतिक ने फिल्म ही छोड़ दी।

बजंरगी भाईजान

बजंरगी भाईजान

ऋतिक ने हाल ही में बजरंगी भाईजान रिजेक्ट की थी ये तो सबको पता है। कारण सिर्फ इतना था कि राकेश रोशन फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहते थे लेकिन राइटर ने मना कर दिया।

ठग

ठग

अभी तक खबरें कोई पुष्ट नहीं कर रहा है लेकिन ऋतिक रोशन यशराज फिल्म्स की ठग या तो छोड़ चुके हैं या फिर पोस्टपोन कर चुके हैं। फिल्म में पहले दीपिका पादुकोण थीं लेकिन अब नहीं हैं।

बाज़ार

बाज़ार

निखिल आडवाणी की फिल्म बाज़ार ऋतिक ने साइन की। और फिर कट्टी बट्टी और हीरो का हाल देख छोड़ भी दी। अब फिल्म को अक्षय कुमार ने अपने हाथों में ले लिया है।

बैंग बैंग 2

बैंग बैंग 2

यहां माजरा थोड़ा उल्टा है। इस बार बैंग बैंग सीक्वल में ऋतिक को अप्रोच ही नहीं किया गया। और सुनने में ये भी आया है कि इस बात के लिए ऋतिक रोशन सिद्धार्थ आनंद से ज़रा नाराज़ है।

कृष 3

कृष 3

हालांकि ऋतिक ने फिल्म छोड़ी नहीं है लेकिन फिल्म को टाल दिया है और टाला भी काफी लंबे समय के लिए है। अब फिल्म कब पूरी होती है, पता नहीं।

शुद्धि

शुद्धि

यहां पर ऋतिक की कोई गलती नहीं है। करण जौहर ने शुद्ध अनाउंस करने के सालों बाद भी उस पर काम नहीं शुरू किया। इसलिए ऋतिक ने अपनी सारी डेट्स उठाकर आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदड़ो को दे दी।

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

यहां पर भी ऋतिक की कोई गलती नहीं है। उन्होंने जोधा अकबर को अपनी डेट्स दे दी और भंसाली उनके साथ फाइनल डील नहीं कर पा रहे थे।

English summary
Hrithik Roshan's next is a period drama again with Yashraj Films.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos