»   » ऋतिक की मोहनजोदड़ो से उम्मीद तो नहीं थी...निकलेगी #BadLuck!

ऋतिक की मोहनजोदड़ो से उम्मीद तो नहीं थी...निकलेगी #BadLuck!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन की मोहनजोदड़ो की वजह से फैन्स काफी डरे हुए हैं। पहली बात तो ये कि फिल्म कब से बनना चाह रही है पर बन नहीं पा रही है। और अब जब फिल्म लगभग बनकर तैयार है तो इसकी नई डीटेल से कुछ के होश उड़ गए हैं तो कुछ डर गए हैं।

दरअसल, ऋतिक रोशन की फिल्म का रन टाइम है 150 मिनट। यानि कि फिल्म इग्ज़ैक्ट ढाई घंटे की है। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें डरने जैसा क्या है। तो हम बता देते हैं। दरअसल, आशुतोष गोवारिकर की सारी फिल्में स्वदेस, लगान, जोधा अकबर 3 घंटे से ऊपर की रही हैं।
[ऋतिक के चलते फिर होगी शाहरूख के साथ CHEATING!] 

अब ऐसे में अगर वो बॉलीवुड का ट्रेंड देखकर अपनी फिल्म बदल रहे हैं तो कुछ गड़बड़ हो सकता है क्योंकि ऐसा हाल ही में सूरज बड़जात्या के साथ हो चुका है। सूरज बड़जात्या की प्रेम रतन धन पायो साढ़े तीन घंटे की थी जैसे कि हर राजश्री फिल्म होती है।
[#ShootPics: बैंग बैंग सीक्वल का नाम है - 'नॉट बैंग बैंग 2'!] 

लेकिन सलमान ने ज़िद करके फिल्म छोटी करवा दी और उसका हाल सबने देखा। अब आशुतोष गोवारिकर भी कहीं प्रेशर में आकर कोई गलती ना कर दें।

जानिए मोहनजोदड़ो की बाकी डीटेल्स -

लिया जान का खतरा

ऋतिक रोशन को मोहनजोदड़ो के सेट पर काफी बड़ी चोट लगी थी जिसके बाद उन्हें एक ब्रेन सर्जरी से गुज़रना पड़ा। ऋतिक को 5 हफ्तों का बेडरेस्ट बोला गया। लेकिन वो वापस काम पर लग गए।

प्रेम कहानी

ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े स्टारर यह पीरियड ड्रामा एक लव-स्टोरी है। लेकिन यहां प्रेम-कहानी के अलावा भी की ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं। फिल्म में ऋतिक एक अनाथ लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने चाचा के साथ मोहनजोदड़ो के निकट रहता है।

मगरमच्छ से बैर

फिल्म में ऋतिक रोशन का एक ज़बर्दस्त फाइट सीन होने वाला है मगरमच्छ के साथ। अब चूंकि कहानी उस समय की है जब सभ्यताएं बन रही थीं ऐसे में ये सीन देखना लाजवाब होगा कि उस दौर में लोग ऐसी आपात स्थितियों से कैसे निपटते रहे होंगे।

लव मेकिंग सीन

फिल्म में ऋतिक और पूजा बेहद ही इंटिमेट सीन फिल्माने वाले हैं। अब चूंकि कहानी उस समय की है जब सभ्यताएं बन रही थीं ऐसे में ये सीन होगा गुफा में शूट। और वो भी पूरे ढाई मिनट का।

आधुनिक तकनीक

ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े स्टारर यह एक पीरियड ड्रामा लव-स्टोरी है। लिहाजा, उस वक्त को दिखाने के लिए काफी इफेक्टस और सेट्स लगाए जा रहे हैं।

विलेन भी ज़बर्दस्त

एक दिन मेले में ऋतिक की नजर मिलती है एक लड़की (पूजा हेगड़े) से और दोनों को प्यार हो जाता है। लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं होता। जब हीरो है, हीरोइन है, तो विलेन का होना भी लाजिमी है। फिल्म में निगेटिव किरदार निभा रहे हैं कबीर बेदी, जिनकी बेटी होती है पूजा हेगड़े।

आशुतोष गोवारिकर

जोधा अकबर के बाद एक बार फिर से ऋतिक रोशन और आशुतोष गवारिकर की जोड़ी हमारे सामने आने वाली है। फिल्म की रिलीज टलते टलते 2016 की अगस्त फाइनल की गई है।

कहानी में ट्विस्ट

जब ऋतिक रोशन को यह पता चलता है कि वह जिस लड़की से प्यार करता है, उसके पिता यानि की कबीर बेदी ही उसके परिवार के मौत के जिम्मेदार हैं। अब कहानी में आगे क्या होता, उसके लिए कम से कम हमें फिल्म का इंतजार करना होगा।

शूटिंग की तस्वीरें

फिल्म की शूटिंग भुज, जबलपुर, मुंबई और दक्षिण अफ्रिका में होनी है। आशुतोष गोवारिकर की यह ड्रीम प्रोजेक्ट अगले साल अगस्त में रिलीज होगी।

Please Wait while comments are loading...