»   » ALERT: ऋतिक की अगली धमाकेदार फिल्म के सुपर धमाकेदार विलेन!

ALERT: ऋतिक की अगली धमाकेदार फिल्म के सुपर धमाकेदार विलेन!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] ऋतिक रोेशन की अगली फिल्म काबिल का काम तेज़ी से चल रहा है। और ऋतिक रोशन ने इस फिल्म की पूरी तैयारी कर ली है। 

फिल्म को आखिरकार अपनी पूरी कास्ट भी मिल गई है। काबिल के विलेन होंगे रोनित रॉय। रोनित ने फिल्म और टीवी पर अपनी बिल्कुल अलग पहचान बना ली है और अब काबिल उनके लिए अगला माइलस्टोन होगा।
[FINALLY: ऋतिक - दीपिका मिलकर देंगे एक 'खान' ब्लॉकबस्टर!] 

राकेश रोशन प्रोड्यूस कर रहे हैं। बीते कुछ दिनों से ऋतिक रोशन की ये फिल्म कई कारणों से छाई रही। फिल्म को लेकर एक्टर सुधांशु पांडे ने केस किया था कि फिल्म की कहानी उनकी है। 

तब इस फिल्म का नाम फरमाईश था। सुधांशु संजय के साथ दस कहानियां में काम कर रहे थे। लेकिन अब उन्होंने वही स्क्रिप्ट काबिल नाम से बनानी शुरू कर दी है। 
[ALERT: बैंग बैंग सीक्वल की धमाकेदार डीटेल्स] 

इस बाबत सुधांशु ने राकेश रोशन और संजय गुप्ता पर केस कर दिया है वहीं अपनी सफाई के लिए राकेश रोशन ने सुधांशु पर 50 करोड़ की मानहानि का दावा ठोंका है। 

खैर यहां जानिए फिल्म से जुड़ी सारी डीटेल्स -

रोनित रॉय

रोनित रॉय

फिल्म के विलेन होंगे रोनित रॉय। इससे पहले रोनित उड़ान और गुड्डू रंगीला में निगेटिव शे़ड में दिख चुके हैं। वहीं अगली में भी उनका किरदार ग्रे शेड में था।

लव स्टोरी

लव स्टोरी

काबिल एक लव स्टोरी होगी। और काफी समय बाद ऋतिक रोशन लव स्टोरी करते दिखेंगे। वरना आजकल या तो वो पीरियड ड्रामा करते हैं या फिर एक्शन!

करीना ड्रामा

करीना ड्रामा

गपशप गली में खबर उड़ी थी कि ऋतिक रोशन की इस फिल्म के लिए करीना कपूर ने हां कर दी। सब एक्साइटेड हो गए। हालांकि बाद में सारी खबरें झूठी निकलीं।

रिलीज़ डेट

रिलीज़ डेट

फिल्म की रिलीज़ डेट तय हो चुकी है और फिल्म 2017 जनवरी को रिलीज़ होगी। राकेश रोशन के मुताबिक इस साल कोई डेट खाली नहीं बची है।

सनी लियोन

सनी लियोन

कुछ दिनों से अफवाह है कि फिल्म में सनी लियोन का एक आइटम नंबर भी होने वाला है। क्योंकि सनी इससे पहले संजय गुप्ता के लिए शूटआउट एट वडाला में आइटम कर चुकी हैं।

यामी की एंट्री

यामी की एंट्री

यामी की यह पहली सोलो बिग बजट फिल्म होगी। इससे पहले हमने यामी को बदलापुर, एक्शन जैक्सन और विकी डोनर जैसी फिल्मों में देखा है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि यमी के लिए यह फिल्म काफी अहम होगी।

अजय से टक्कर

अजय से टक्कर

इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को अजय देवगन से टक्कर लेनी पड़ेगी। क्योंकि उनकी फिल्म बादशाहो भी तभी रिलीज़ होगी। हालांकि अभी यह कहना जल्दबाज़ी है।

अक्षय का सरप्राइज़

अक्षय का सरप्राइज़

वहीं फिल्म को लेकर सरप्राइज़ तो अक्षय कुमार देंगे क्योंकि जनवरी की बुकिंग आजकल उनकी होती है । और सुनने में आया है कि उनकी इक्का भी तभी रिलीज़ होगी।

आशिकी 3 रिजेक्ट

आशिकी 3 रिजेक्ट

इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ने सोनम कपूर के साथ आशिकी 3 रिजेक्ट कर दी है। फिल्म को टी सीरिज़ भट्ट कैंप के साथ मिलकर बनाने वाला था।

 
English summary
Hrithik Roshan's Kaabil has a mindblowing villain.
Please Wait while comments are loading...