»   » ऋतिक को 5 हफ्तों का आराम....मोहनजोदड़ो शूट कैंसिल!

ऋतिक को 5 हफ्तों का आराम....मोहनजोदड़ो शूट कैंसिल!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदड़ो के साथ कुछ अच्छा नहीं हो रहा है। पहले तो फिल्म काफी समय से बन रही है लेकिन पूरी नहीं हो पा रही है।

और अब जब फाइनली फिल्म 12 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी तो सेट पर ऋतिक रोशन के साथ एक हादसा हो गया। इस हादसे के बाद ऋतिक को 2 हफ्तों का आराम कहा गया।
[80% पूरी थी सलमान की फिल्म, अब ऋतिक होंगे हीरो!] 


लेकिन ऋतिक को चोट काफी गहरी लगी है। यहां तक कि उन्हें ब्रेन सर्जरी भी करवानी पड़ी। और अब उन्हें 5 और हफ्तों का आराम कहा गया है।


जहां पहले फिल्म का शूट मार्च में खत्म होने वाला था, वहीं अब मार्च तक तो फिल्म की शूटिंग हो ही नहीं सकती। ऐसे में आशुतोष गोवारिकर डेडलाइन पर काम पूरा कर पाएंगे, इसकी उम्मीद कम ही लग रही है। 
[BANG ON: कंगना को बेइज़्जत करके क्या हीरो बने हैं ऋतिक रोशन!] 


वहीं ऋतिक फैन्स को भी फिल्म के लिए इंतज़ार करना पड़ सकता है। हालांकि फिल्म अक्षय कुमार की रूस्तम के साथ क्लैश होने वाली थी/है!


यहां जानिए ऋतिक रोशन के वो आने वाले प्रोजेक्ट्स जिन्हें उन्होंने साइन कर के छोड़ दिया - 

कैटरीना कैफ के साथ फिल्म

कैटरीना कैफ के साथ फिल्म

ऋतिक रोशन कबीर खान के साथ फिल्म पर बात कर रहे हैं और अभी कुछ फाइनल नहीं है। लेकिन वो खुद को स्क्रीन पर किसी के साथ रिपीट नहीं करना चाहते इसलिए अगर कैट आईं तो ऋतिक छोड़ सकते हैं ये प्रोजेक्ट।


आशिकी 3

आशिकी 3

हाल ही में ऋतिक ने आशिकी 3 को फाइनल किया। फिर दीपिका फिल्म में आईं और इसके बाद उन्हें सोनम से रिप्लेस कर दिया गया। लेकिन तब तक ऋतिक ने फिल्म ही छोड़ दी।


बजंरगी भाईजान

बजंरगी भाईजान

ऋतिक ने हाल ही में बजरंगी भाईजान रिजेक्ट की थी ये तो सबको पता है। कारण सिर्फ इतना था कि राकेश रोशन फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहते थे लेकिन राइटर ने मना कर दिया।


ठग

ठग

अभी तक खबरें कोई पुष्ट नहीं कर रहा है लेकिन ऋतिक रोशन यशराज फिल्म्स की ठग या तो छोड़ चुके हैं या फिर पोस्टपोन कर चुके हैं। फिल्म में पहले दीपिका पादुकोण थीं लेकिन अब नहीं हैं।


बाज़ार

बाज़ार

निखिल आडवाणी की फिल्म बाज़ार ऋतिक ने साइन की। और फिर कट्टी बट्टी और हीरो का हाल देख छोड़ भी दी। अब फिल्म को अक्षय कुमार ने अपने हाथों में ले लिया है।


बैंग बैंग 2

बैंग बैंग 2

यहां माजरा थोड़ा उल्टा है। इस बार बैंग बैंग सीक्वल में ऋतिक को अप्रोच ही नहीं किया गया। और सुनने में ये भी आया है कि इस बात के लिए ऋतिक रोशन सिद्धार्थ आनंद से ज़रा नाराज़ है।


कृष 3

कृष 3

हालांकि ऋतिक ने फिल्म छोड़ी नहीं है लेकिन फिल्म को टाल दिया है और टाला भी काफी लंबे समय के लिए है। अब फिल्म कब पूरी होती है, पता नहीं। फिल्म में ऋतिक हैं और ना ही सलमान।


शुद्धि

शुद्धि

यहां पर ऋतिक की कोई गलती नहीं है। करण जौहर ने शुद्ध अनाउंस करने के सालों बाद भी उस पर काम नहीं शुरू किया। इसलिए ऋतिक ने अपनी सारी डेट्स उठाकर आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदड़ो को दे दी।


मोहनजोदड़ो के लिए शुद्धि

मोहनजोदड़ो के लिए शुद्धि

ऋतिक रोशन ने मोहनजोदड़ो के लिए ही शुद्धि छोड़ दी थी। और इसके बाद बाजीराव मस्तानी से भी हाथ पीछे खींच लिए थे। लेकिन मोहनजोदड़ो के ग्रहण कटने का नाम ही नहीं ले रहे।


English summary
Hrithik Roshan's injury is a big problem for Mohenjodaro.
Please Wait while comments are loading...