»   » SCOOP: कंगना दिमाग से बीमार हैं...मुझे रोज़ भेजती थी 50 चिट्ठियां - ऋतिक!

SCOOP: कंगना दिमाग से बीमार हैं...मुझे रोज़ भेजती थी 50 चिट्ठियां - ऋतिक!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का ब्रेकअप ड्रामा बिल्कुल ही अलग स्तर पर पहुंच चुका है। और अब ऋतिक रोशन कंगना रनौत के बारे में खुलकर सामने आ गए हैं और उन्हें लीगल नोटिस भेज दिया है। ऋतिक ने कंगना पर मानहानि का दावा भी ठोंक दिया है।

जहां कुछ लोगों का मानना है कि ये सब कंगना रनौत ने पब्लिसिटी के लिए शुरू किया था लेकिन ऋतिक ने उनकी सारी बातों को काफी सीरियसली ले लिया है। वहीं कुछ का मानना है कि ऋतिक रोशन कंगना की इमेज पर अटैक करके अपनी इमेज बचाना चाहते हैं।
[कंगना की इज़्जत उतार कर कैसे हीरो बने ऋतिक रोशन!] 

कंगना के हिसाब से ऋतिक रोशन और उनके बीच चीज़ें तब से चल रही हैं जब से उनका तलाक भी नहीं हुआ था। वहीं ऋतिक रोशन ने कहा कि उन्होंने कभी कंगना रनौत को डेट किया ही नहीं। 

इतना ही नहीं ऋतिक का मानना है कि इतने दिन से वो चुप बैठे हैं और कंगना रनौत ने इसका काफी फायदा उठाया है। इसलिए ऋतिक ने अब कंगना के सारे राज़ खोल दिए हैं - 
 

ऋतिक का आरोप

ऋतिक का आरोप

ऋतिक का आरोप है कि कंगना रनौत ने उन्हें 1439 ई मेल भेजे हैं जिनमें से ज़्यादातर बेतुके, बचकाने और फूहड़ हैं। हालांकि ऋतिक ने इनका जवाब नहीं दिया और इग्नोर करने की कोशिश की।

पता नहीं किससे करती हैं बात

पता नहीं किससे करती हैं बात

कंगना रनौत से कोई और ऋतिक बन कर बात कर रहा था और उन्हें इस बारे में पता नहीं था। ये चीज़ ऋतिक ने उनसे एक पार्टी में ही क्लियर कर ली थी कि वो उनका ई मेल आईडी नहीं है। बल्कि ऋतिक ने उन्हें अपना असली ईमेल आईडी भी दिया।

मैं कोई बच्ची नहीं हूं

मैं कोई बच्ची नहीं हूं

कंगना का कहना है कि वो कोई बच्ची नहीं है जो किसी के प्यार में यूं ही पागल हो जाएंगी और उसका पीछा करने लगेंगी। उनका ये भी कहना है कि ऋतिक ने उनकी ई मेल आई डी हैक कर सारे ईमेल डिलीट कर दिए हैं।

पापा को किया फोन

पापा को किया फोन

ऋतिक ने अपने नोटिस में लिखा है कि कंगना उनके पीछे इस तरह पड़ गई थीं कि उन्होंने राकेश रोशन को फोन कर कहा कि अपने बेटे को संभालिए। क्योंकि वो कंगना को ईमेल और फोन करता है।

कभी गैर नहीं थी

कभी गैर नहीं थी

वहीं कंगना ने उन सारी पार्टियों का ब्योरा दिया है जहां ऋतिक ने उन्हें इन्वाइट किया था। वहां ऋतिक की फैमिली थी और कोई दोस्त नहीं, कंगना को छोड़ कर जिसका मतलब है कि वो खास थीं।

दारू पीकर तमाशा

दारू पीकर तमाशा

ऋतिक ने अपनी नोटिस में लिखा है कि कंगना ने कृष 3 की शूटिंग के दौरान नशे में तमाशा किया था और उनसे मिलने की ज़िद करने लगी थीं। जब वो होश में आईं तो उनकी बहन रंगोली और कंगना ने ऋतिक से माफी मांगी।

नहीं मांगेगी माफी

नहीं मांगेगी माफी

कंगना ने कहा कि वो ऋतिक से माफी नहीं मांगेगी क्योंकि उन्होंने ऐसा कुछ किया ही नहीं है जिसकी वजह से उन्हें माफी मांगनी पड़े। और उन्हें अपने नाम के लिए ऋतिक की ज़रूरत नहीं है।

मांगनी पड़ेगी माफी

मांगनी पड़ेगी माफी

ऋतिक का कहना है कि कंगना को बीमारी और वो चीज़ें इमैजिन करती हैं। अगर उन्होंने माफी नहीं मांगी तो वो कंगना के भेजे सारे ईमेल, मीडिया को दे देंगे।

करूंगी क्रिमिनल केस

करूंगी क्रिमिनल केस

कंगना रनौत का कहना है कि अगर ऋतिक ने उनके ईमेल मीडिया को दिए तो वो ऋतिक रोशन पर क्रिमिनल केस कर देंगी।

English summary
Hrithik Roshan reveals everything about Kangana Ranaut and her obsession.
Please Wait while comments are loading...