»   » DHAMAKA: 'काबिल' के बाद.. ऋतिक करेंगे इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की शुरुआत!

DHAMAKA: 'काबिल' के बाद.. ऋतिक करेंगे इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की शुरुआत!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' हिट हो चुकी है, बॉक्स ऑफिस की कमाई यह साफ बता रही है। फिल्म को समीक्षकों के साथ साथ आम दर्शकों ने और फैंस ने बेहद पसंद किया है। बहरहाल, अब ऋतिक काबिल की सफलता अपनी अगली फिल्म में भी दोहराने को तैयार हैं।

रईस VS काबिल: 200 करोड़ी बनते बनते रह गई.. दो बेहतरीन फिल्में.. क्यों!

बता दें, ऋतिक रोशन की अगली फिल्म निर्देशक कबीर खान के साथ आने वाली है। यह फिल्म प्रोड्यूस करेंगे साजिद नाडियावाला। सूत्रों की मानें तो ऋतिक और कबीर काफी समय से एक साथ काम करना चाह रहे थे, लेकिन संभव नहीं हो पाया। लिहाजा, दोनों इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

hrithik roshan

ऋतिक- कबीर- साजिद की यह फिल्म साल 2017 में फ्लोर पर आ जाएगी। जबकि उम्मीद कर सकते हैं फिल्म 2018 में दर्शकों के सामने आ जाएगी। कोई शक नहीं कि कबीर खान और ऋतिक की जो़ड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर जाएगी। फिलहाल, कबीर अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में व्यस्त हैं।

कबीर खान की फिल्म

कबीर खान की फिल्म

कबीर खान की अगली फिल्म में ऋतिक रोशन मेनलीड में दिखेंगे। इस फिल्म की पुष्टि हो चुकी है। साजिद नाडियावाला के बैनर तले इस फिल्म की कहानी पर फिलहाल काम चल रहा है।

कृष 4

कृष 4

राकेश रोशन के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज होने वाली है।

फाइटर

फाइटर

ऋतिक रोशन ने सिद्धार्थ आनंद की एक फिल्म साइन की है। फिलहाल उस फिल्म की टाइटल है- फाइटर.. रिपोर्ट्स की मानें तो 'फाइटर' इस साल नवंबर तक फ्लोर पर आ जाएगी, जैसे ही काबिल की शूटिंग खत्म हो जाएगी।

धूम 4

धूम 4

ऋतिक रोशन ने यशराज फिल्म्स की नई फिल्म साइन की। अफवाहों की मानें तो यह फिल्म धूम 4 है। हालांकि फिल्म की कास्टिंग में फिलहाल काफी बदलाव हो रहे हैं।

साजिद खान की अगली फिल्म

साजिद खान की अगली फिल्म

ऋतिक रोशन साजिद खान की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।

'शहंशाह' की रीमेक

'शहंशाह' की रीमेक

अफवाहों की मानें तो अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'शहंशाह' की रीमेक में ऋतिक रोशन को फाइनल किया जा रहा है। ऋतिक अमिताभ बच्चन वाला किरदार निभाएंगे। रिपोर्ट्स ने अनुसार, ऋतिक रोशन ने भी फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी और उन्हें पसंद आई है।

English summary
After Kaabil, Hrithik Roshan is all set to statrt a film with director Kabir Khan this year.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos