»   » "डर चुके हैं ऋतिक रोशन...इज़्जत बचाने की कर रहे कोशिश"

"डर चुके हैं ऋतिक रोशन...इज़्जत बचाने की कर रहे कोशिश"

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का अफेयर पहले लोगों को बचकाना लगा लेकिन अब धीरे धीरे राज़ खुल रहे हैं और हद ही हो गई है। ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड का कोई स्कैंडल सामने आ गया होगा।

ऋतिक ने हाल ही में एक बयान मीडिया में जारी किया है  जिसमें उन्होंने खुलकर कंगना रनौत के खिलाफ बोला है। और अब कंगना के वकील ने इसका जवाब देने की ठान ली है।
[SCANDAL: ऋतिक रोशन ने उठाए सारे परदे....नाम सहित...खोले राज़!] 

कंगना के वकील की मानें तो ऋतिक रोशन का केस इतना कमज़ोर है कि वो डर चुके हैं। उन्हें लगा ही नहीं था कि कंगना रनौत इतनी मज़बूती से अपना केस लड़ लेंगी और इस बात से वो परेशान हो चुकी है।

कंगना के वकील की मानें तो ऋतिक बुरी तरह फंस चुके हैं और अब किसी तरह अपनी इज़्जत बचाने की कोशिश कर रहे हैं। और इसी क्रम में उल्टे सीधे बयान जारी कर रहे हैं जिनका कोई सर पैर नहीं है।

इतना ही नहीं, कंगना के वकील ने ऋतिक पर कुछ संगीन इल्ज़ाम भी लगा दिए हैं -

खुद को माना एक्स

ऋतिक रोशन को वाकई किसी ने कुछ नहीं कहा। कंगना ने किसी को बेवकूफ एक्स कहा पर किसी का नाम नहीं लिया। ऋतिक ने खुद कैसे मान लिया कि वो उन ही की बात कर रही हैं।

किसी को डेट कर लें उसको नहीं

इसके बाद ऋतिक और बचकाने होते गए। उन्होंने ट्वीट कर के कहा कि वो किसी पादरी को डेट कर लें पर उन्हें नहीं जिनके साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है। ऋतिक ने खुद मीडिया को हेडलाइन्स दीं।

क्यों नहीं दायर की शिकायत

ऋतिक का कहना है कि कंगना उनसे नहीं किसी और से बात कर रही थीं। ये बात ऋतिक को पता थी और फिर भी वो 7 महीने बाद केस दर्ज करवाने गए।

क्यों नहीं लिया कंगना का नाम

जब ऋतिक ने केस दर्ज कराया तो उन्होंने कहीं भी ये कोई नहीं लिखा कि उनके नाम से कोई बहरूपिया कंगना रनौत से बातें कर रहा है!

2 साल तक झेलते रहे

कंगना के वकील ने ऋतिक से पूछा कि अगर कंगना रनौत उन्हें परेशान कर रही थीं, तो उन्हें ये समझने में 2 साल लग गए। पहले क्यों नहीं किया केस?

एकतरफा मोहब्बत कैसे

कंगना के वकील के मुताबिक अगर ऋतिक कोई जवाब नहीं दे रहे थे तो कैसे कंगना उन्हें 1439 चिट्ठियां लिखती रहीं। बिना किसी जवाब को पाए।

प्राइवेट पार्टी में शामिल

कंगना के वकील के मुताबिक उनकी क्लाइंट ऋतिक रोशन की हर प्राइवेट पार्टी में शामिल थीं और इसके सारे सुबूत उनके पास हैं।

धारा 67

इसके बाद कंगना रनौत का वकील ऋतिक पर ठोंकेगा सेक्शन 67 जिसके तहत अगर ऋतिक ने नोटिस पीरियड में जवाब नहीं दिया तो उन पर कार्यवाही होगी।

बचा रहे हैं इज़्जत

कंगना के वकील की मानें तो ऋतिक रोशन इस वक्त केवल अपनी इज़्जत बचाने के लिए मीडिया को उल्टे सीधे बयान दे रहे हैं।

 

English summary
Hrithik Roshan is trying to gain sympathy out of guilt.
Please Wait while comments are loading...