»   » DANGER: ऋतिक रोशन ने खुद को काफी बड़े खतरे में डाला!

DANGER: ऋतिक रोशन ने खुद को काफी बड़े खतरे में डाला!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] ऋतिक रोशन अपने करियर के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। चाहे मामला उनकी ज़िंदगी से ही जुड़ा क्यों ना हो। और अब उन्होंने वाकई अपनी जान जोखिम में डाल ली है। 

ये तो सब जानते हैं कि ऋतिक रोशन को मोहनजोदड़ो के सेट पर काफी बड़ी चोट लगी जिसके बाद उन्हें एक ब्रेन सर्जरी से गुज़रना पड़ा। ऋतिक को 5 हफ्तों का बेडरेस्ट बोला गया। 
[BANG ON: कंगना को बेइज़्जत करके क्या हीरो बने हैं ऋतिक रोशन!] 

लेकिन हाल ही में उन्हें राकेश रोशन के पलाज़ो अपार्टमेंट के बाहर देखा गया। उनके साथ क्लचेस थे जिसका सहारा लेकर वो चल रहे थे लेकिन फिर भी वो जिम करने पहुंचे हुए थे।

वैसे ऋतिक को हम उनके फैन्स की तरफ से यही कहना चाहेंगे कि अच्छे से आराम करें और आराम से फिल्म लेकर आएं, हम उनका इंतज़ार कर लेंगे। जैसे हम उनकी 10 फिल्मों का इंतज़ार कर रहे हैं-  

 

मोहनजोदड़ो

आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदड़ो करते हुए ही ऋतिक रोशन ज़ख्मी हो गए। फिल्म को अगस्त में रिलीज़ करना है। और यही कारण है कि डॉक्टर के मना करने के बावजूद ऋतिक जिम चले गए।

काबिल

संजय गुप्ता की काबिल ऋतिक का अगला प्रोजेक्ट है। फिल्म में उनके साथ हैं यामी गौतम। और फिल्म के विलेन हैं रोहित रॉय और रोनित रॉय।

कृष 3

हालांकि फिल्म का काम फिलहाल रूका है लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा था। और ऋतिक ने फिलहाल इसे पोस्टपोन कर दिया है 2018 के लिए।

श्रीमंथुडु रीमेक

महेश बाबू की श्रीमंथुडु रीमेक के लिए ऋतिक और सलमान के बीच टक्कर चल रही थी लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म ऋतिक रोशन को मिल चुकी है।

कबीर खान नेक्सट

कबीर खान की अगली फिल्म में ऋतिक फाइनल हैं और माना जा रहा है कि फाइनली उनके साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण दिखाई देंगी।

धूम 4

धूम 4 की भी कास्ट फाइनल मानी जा रही है और फिल्म में ऋतिक रोशन परिणीति चोपड़ा और बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ दिखने वाले हैं।

ठग

यशराज प्रोडक्शन की ठग को फिलहाल ऋतिक ने रोक दिया है लेकिन फिल्म जल्द ही अपना काम शुरू कर देगी। फिल्म से ऋतिक के बाहर जाने की अफवाहें भी हैं। ये फिल्म धूम की ही तरह सीरीज़ फिल्म है।

यशराज पीरियड ड्रामा

यशराज फिल्म्स ऋतिक रोशन के साथ एक और पीरियड ड्रामा प्लान कर रहा है। हालांकि इस फिल्म की डीटेल लीक ना हो, इसके लिए फिल्म से जुड़े हर सदस्य ने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

कबीर खान की इंटरनेशनल फिल्म

कबीर खान चीन के साथ हाथ मिलाकर सबसे बड़ी भारत - चीन फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म रोमांटिक होगी और इसके हीरो ऋतिक होंगे ऐसी संभावना है।

English summary
Hrithik Roshan is risking his life even after warnings and some might have a problem with that!
Please Wait while comments are loading...