»   » ''ऋतिक रोशन के साथ काम करना.. किसी भी डाइरेक्टर का सपना है.....''

''ऋतिक रोशन के साथ काम करना.. किसी भी डाइरेक्टर का सपना है.....''

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्म काबिल के निर्देशक संजय गुप्ता आजकल ऋतिक रोशन से काफी खुश हैं। ऋतिक के साथ काम कर निर्देशक खुद को खुशनसीब मानते हैं। लिहाजा, उन्होंने हाल ही में उन्होंने साफ साफ कहा कि ऋतिक रोशन के साथ काम करना.. किसी भी डाइरेक्टर का सपना होता है..

मोहनजोदड़ो के बाद ऋतिक रोशन की काबिल दर्शकों के सामने आएगी। यह एक संस्पेस थ्रिलर फिल्म है, जो 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में ऋतिक के साथ यमी गौतम दिखेंगी।

[तो सलमान की कहानी लेकर.. ऋतिक देंगे शाहरूख को टक्कर!]

काबिल में ऋतिक एक अंधे आदमी का किरदार निभा रहे हैं, जो इंतकाम लेना चाहता है। फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। जाने माने एक्शन निर्देशक पीटर हेन को इस फिल्म के लिए लॉक किया गया है। बता दें, इन्होंने बाहुबली, गजिनी, मगधीरा जैसी धमाकेदार फिल्मों का एक्शन दिया है।

यहां जानें फिलहाल किस किस फिल्म से जुड़े हैं ऋतिक रोशन-

मोहनजोदड़ो

इस साल रिलीज होने वाली सबसे बहुचर्चित फिल्मों में एक है आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदड़ो.. फिल्म में ऋतिक और पूजा हेगड़े मुख्य किरदारों में हैं।

काबिल

काबिल राकेश रोशन के बैनर तले ऋतिक रोशन की फिल्म आने वाली है- काबिल.. फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं। फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया जा चुका है।

 

साजिद खान की अगली फिल्म

ऋतिक रोशन साजिद खान की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।

 

कबीर खान

कबीर खान की अगली फिल्म में ऋतिक रोशन मेनलीड में दिखेंगे। इस फिल्म की पुष्टि हो चुकी है। साजिद नाडियावाला के बैनर तले इस फिल्म की कहानी पर फिलहाल काम चल रहा है।

धूम 4

ऋतिक रोशन ने यशराज फिल्म्स की नई फिल्म साइन की। अफवाहों की मानें तो यह फिल्म धूम 4 है। हालांकि फिल्म की कास्टिंग में फिलहाल काफी बदलाव हो रहे हैं।

ठग

वहीं, यशराज बैनर की दूसरी फिल्म बैनर से भी ऋतिक लगातार जुड़े हैं। कभी खबर आती है कि ऋतिक ने फिल्म छोड़.. कभी खबर आती है कि ऋतिक फिल्म पर काम कर रहे हैं।

English summary
Hrithik Roshan Is A Dream Actor For Any Director, says Kaabil director Sanjay Gupta.
Please Wait while comments are loading...