»   » #JustIn: ऋतिक रोशन ने अपने फैन्स को दिया बहुत प्यारा सरप्राइज़

#JustIn: ऋतिक रोशन ने अपने फैन्स को दिया बहुत प्यारा सरप्राइज़

ऋतिक रोशन अपना जन्मदिन मना रहे हैं लेकिन इस बीच उन्होेंने फैन्स को दिया बहुत ही प्यार से बहुत ही प्यारा सरप्राइज़ गिफ्ट और सबके लिए दिन हो गया लकी।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अब इससे ज़्यादा खुशी किसी के लिए क्या होगी कि वो अपने प्यारे से सुपरस्टार की एक झलक का इंतज़ार करे और वो झलक नसीब हो जाए। ऐसा ही तोहफा आज ऋतिक रोशन ने अपने फैन्स को दिया है। दरअसल, ऋतिक रोशन आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं।

इसी खुशी में फैन्स उनके घर के बाहर भीड़ लगा कर खड़े थे कि शायद उन्हें अपने सुपरस्टार की एक झलक मिल जाए और ऋतिक ने खुशी खुशी उनकी ये ख्वाहिश पूरी कर दी और फैन्स से मिलने अपनी बालकनी पर आए।

hrithik-roshan-greet-fans-outside-his-apartment-on-his-birthday
 

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल और शाहरूख खान की फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने वाली है। और माना जा रहा है किशाहरूख खान ने अपना 150 करोड़ का नुकसान कर लिया है।
[#AlsoRead: चौथी बार करने जा रहे हैं ऋतिक रोशन वही धमाका!] 

काबिल ऋतिक के करियर पर काफी बड़ा सवाल है और उन्हें इसका जवाब देना है। जानिए क्यों ऋतिक के करियर पर मोहनजोदड़ो के फ्लॉप होने से लगा है सवाल-
 

डेब्यू से 92 अवार्ड

2000 में एक फिल्म आई कहो ना प्यार है और पूरे देश के दर्शकों की सासें थम सी गई। सभी ने खुले बाहों के साथ ऋतिक रोशन को अपनाया ।2002 में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी फिल्म का नाम दर्ज हुआ क्योंकि फिल्म को अब तक सबसे ज्यादा अवार्ड मिले थे। जी हां कहो ना प्यार है ने कुल 92 अवार्ड अपने नाम किए थे।

कभी खुशी कभी गम

वो एक ऐसा समय था जब ये माना जा रहा था कि तीनों खान से इतर कोई तो एक हीरो आया जो हर मायने में हर स्टार से काफी अलग है लेकिन बॉलीवुड में जो सोचे वो हो जाए तो बॉलीवुड काहे का। एक शानदार डेब्यू के बाद ऋतिक ने फिजा, मिशन कश्मीर और यादें जैसी देखो और भूल जाओ जैसी फिल्में की और ये सिलसिला करण जौहर की कभी खुशी कभी पर जाकर खत्म हुआ।

कोई मिल गया

इस फिल्म में उन्होंने शहंशाह अमिताभ बच्चन और बादशाह शाहरूख खान के साथ स्क्रीन शेयर किया। इसके बावजूद वो फिल्म में अपनी छाप एक जिम्मेदार छोटे भाई के रूप में छोड़ने में कामयाब रहे। हालांकि इस फिल्म के बाद भी उन्होंने फ्लॉप फिल्में दी और ये उनका ये खराब समय आखिरकार कोई मिल गया पर जाकर खत्म हुआ।

कई बड़ी फिल्में

इसके बाद ऋतिक ने कई और जबरदस्त परफॉर्मेंस दी जिनमें लक्ष्य, जोधा अकबर ,जिंदगी मिलेगी ना दोबारा शामिल हैं। करियर में अच्छे मुकाम पर होने के बाद ऋतिक की पर्सनल लाइफ सुर्खियां बनने लगीं और आखिरकार ये खत्म भी काफी समय तक खबरों में रहने के बाद हुई ।

पर्सनल लाइफ

भले ऋतिक रोशन सुपरस्टार थे और हैं भी लेकिन पत्नी सुजैन रोशन के साथ तलाक और कंगना के साथ हुआ विवाद इतना बढ़ा कि पब्लिक में आ गया। तरह तरह की बयानबाजी हुई और एक दूसरे पर पब्लिकली जिस तरह से कीचड़ उछाला गया उसके बाद ऋतिक की प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ पर लोगों का ध्यान चला गया जो ऋतिक के लिए ज्यादा निगेटिव साबित हुआ।

मोहनजोदड़ो

ऋतिक की आखिरी फिल्म अगस्त में मोहनजोदड़ो आई थी। फिल्म को जितना सराहा गया उससे कहीं ज्यादा उसकी आलोचना की गई। फिल्म औंधे मुंह बॉक्स ऑफिस पर गिर गई।हड़प्पा संस्कृति पर बनी आशुतोष गोवारिकर की फिल्म और ऋतिक के सरमन की दुनिया में दर्शक खुद को फिट नहीं बैठा पाए और नतीजा ये हुआ कि मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा।

फिल्म से रिप्लेस

खबरों की माने तो ऋतिक रोशन को यशराज फिल्म की ठग ऑफ हिंदुस्तान से भी आमिर खान ने रिप्लेस कर दिया गया। बॉलीवुड के गॉसिप गलियारों में ये भी कहा गया कि ऋतिक रोशन अब बॉलीवुड के bankable स्टार नहीं रहे। लेकिन इन सब के बाद भी ऋतिक रोशन ने हार नहीं मारी और इसका उदाहरण है काबिल।

फ्रेश जोड़ी

संजय गुप्ता के डायरेक्शन में बनी फिल्म के पहले लुक से ही लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गया कि फिल्म की असल में कहानी और प्लॉट कैसी होगी। ट्रेलर में ऋतिक और यामी गौतम की फ्रेश जोड़ी हर एंगल से काफी अच्छी लग रही है।

25 जनवरी 2017 का इंतजार

अब देखना ये है कि ऋतिक रोशन की लव और वार की इस कहानी से ऋतिक रोशन के दम तोड़ते करियर को ऑक्सीजन मिल पाएगा ये नहीं ? क्या ऋतिक अपने आलोचकों को भी करारा जवाब दे पाएंगे, बहरहाल इन सवालो के जवाब के लिए सभी 26 जनवरी 2017 तक का इंतजार करना पड़ेगा।

English summary
Hrithik Roshan greet fans outside his apartment on his birthday.
Please Wait while comments are loading...