»   » Shocking रितिक को ऐड्स था इसलिए छोड़ गयीं सुजैन- कमाल आर खान

Shocking रितिक को ऐड्स था इसलिए छोड़ गयीं सुजैन- कमाल आर खान

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रितिक रौशन और सुजैन रौशन के तलाक की खबरों के पीछे की सच्चाई किसे पता है। लेकिन सभी अपनी अपनी तरह से इस बात के पीछे की वजह सोच रहे हैं। लेकिन इतने समय बाद अचानक से कमाल आर खान एक बड़ा ही विवादित स्टेटमेंट दिया है। उनका कहना है रितिक और सुजैन इसलिए अलग हुए क्योंकि रितिक रौशन को एड्स है।

ये स्टेटमेंट कमाल आर खान ने खुद नहीं बल्कि उनके एक पैरडी अकाउंट की तरफ से किया गया है। अब इस स्टेटमेंट का कोई क्या जवाब दे सकता है। कमाल आर खान तो पहले भी कई बार सेलिब्रिटीज पर ऐसे ऐसे कमेंट्स दे चुके हैं कि उनकी बातों पर अब कोई ज्यादा ध्यान ही नहीं देता। लेकिन ये कुछ ज्यादा हो गया।

जाहिर है कि कमाल आर खान जिस तरह से अभी तक बॉलिवुड सितारों पर अपने वाहियात कमेंट्स के चलते सुर्खियों में रहे हैं तो उनके फेक अकाउंट के जरिये भी कुछ ऐसा ही करने की कोशिश की जा रही है। कमाल आर खान की फ्री की पब्लिसिटी।

लेकिन ये वाकई बहुत ही बुरा था। आइये एक नज़र डालते हैं हाल ही में कमाल आर खान ने खुद किन किन सितारों को टारगेट किया।

अनुष्का को लगी मोहब्बत बुरी बीमारी

कमाल आर खान ने कुछ दिनों पहले ही ट्वीट किया अनुष्का शर्मा तो बेचारी खुद ही क्लियरली कह चुकी हैं कि मोहब्बत बुरी बीमारी, तुझे लगी तो तेरी जिम्मेदारी।

करन ने कहा बॉलिवुड वाले तो अच्छा ही बोलेंगे

मुझे करन जोहर सिर्फ अपनी सच्चाई के लिए पसंद हैं। जब मीडिया ने उनसे पूछा कि बॉम्बे वेलवेट को लेकर बॉलिवुड में उनके दोस्तों ने क्या कहा तो इसपर करन का जवाब था बॉलिवुड वाले तो अच्छा ही बोलेंगे।

शुद्धि के लिए वरुण ने हां की, कॉंट्रेक्ट में है बेचारा

शुद्धि के लिए रितिक ने ना कर दी, आमिर ने ना कर दी, सलमान खान ने ना कर दी और वरुण ने हां की। कॉंट्रेक्ट में है बेचारा, करे भी क्या।

सलमान किसी की गर्लफ्रैंड के साथ का नहीं करते

कई लोग ये सोचकर हैरान होते हैं कि सलमान खान दीपिका पादुकोण के साथ काम क्यों नहीं करते। क्योंकि उन्होंने कभी भी किसी और की गर्लफ्रैंड के साथ काम नहीं किया है।

English summary
Hrithik Roshan got AIDS, shocked.. don't be its a reason what Kamal R Khan giving behind the divorce of Suzanne Roshan and Hrithik Roshan. Kamal R Khan tweeted this and people re reacting angrily.
Please Wait while comments are loading...