»   » BANG ON: मोहनजोदड़ो का पहला रोमांटिक सीन - ऋतिक के एक्शन के साथ!

BANG ON: मोहनजोदड़ो का पहला रोमांटिक सीन - ऋतिक के एक्शन के साथ!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] ऋतिक रोशन की मोहनजो़दड़ो की धमाकेदार डीटेल्स धीरे धीरे बाहर आ रही हैं। और फिल्म के लिए ऋतिक रोशन काफी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म करीब साल भर से बन रही है। 

हालांकि फिल्म के लिए ऋतिक रोशन अपनी जान खतरे में डाल चुके हैं। और अब वो दोबारा ही ऐसा करने वाले हैं। फिल्म के पहले रोमांटिक सीन की डीटेल्स बाहर आई हैं और इसमें भी होगा ऋतिक का धमाकेदार एक्शन।
[ACTION: शुरू हुई बैंग बैंग सीक्वल] 


दरअसल, इस सीन में ऋतिक रोशन दो जंगली बैल से लड़ते हुए दिखाई देंगे और यही पहला सीन होगा जहां पहली बार फिल्म की हीरोइन ऋतिक को देखेंगी। 


हालांकि जिस तरह से फाइट और रोमांस को मिलाया गया है ठीक इसी तरह अमीष त्रिपाठी की नॉवेल मेलुहा के मृत्युंजय में भी पहली बार शिव पार्वती ऐसे ही मिलते हैं। और इस किताब पर शुद्धि और शिवाय दोनों ही बन रही है।
[FINALLY: ऋतिक - दीपिका मिलकर देंगे एक 'खान' ब्लॉकबस्टर!] 


मोहनजोदड़ो की अब तक की डीटेल्स वाकई काफी दिलचस्प हैं -  

ले रहे हैं जान का खतरा

तिक रोशन को मोहनजोदड़ो के सेट पर काफी बड़ी चोट लगी जिसके बाद उन्हें एक ब्रेन सर्जरी से गुज़रना पड़ा। ऋतिक को 5 हफ्तों का बेडरेस्ट बोला गया। लेकिन वो वापस काम पर लग गए हैं।


प्रेम कहानी

ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े स्टारर यह पीरियड ड्रामा एक लव-स्टोरी है। लेकिन यहां प्रेम-कहानी के अलावा भी की ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं। फिल्म में ऋतिक एक अनाथ लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने चाचा के साथ मोहनजोदड़ो के निकट रहता है।


मगरमच्छ से बैर

फिल्म में ऋतिक रोशन का एक ज़बर्दस्त फाइट सीन होने वाला है मगरमच्छ के साथ। अब चूंकि कहानी उस समय की है जब सभ्यताएं बन रही थीं ऐसे में ये सीन देखना लाजवाब होगा कि उस दौर में लोग ऐसी आपात स्थितियों से कैसे निपटते रहे होंगे।


लव मेकिंग सीन

फिल्म में ऋतिक और पूजा बेहद ही इंटिमेट सीन फिल्माने वाले हैं। अब चूंकि कहानी उस समय की है जब सभ्यताएं बन रही थीं ऐसे में ये सीन होगा गुफा में शूट। और वो भी पूरे ढाई मिनट का।


आधुनिक तकनीक

ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े स्टारर यह एक पीरियड ड्रामा लव-स्टोरी है। लिहाजा, उस वक्त को दिखाने के लिए काफी इफेक्टस और सेट्स लगाए जा रहे हैं।


विलेन भी ज़बर्दस्त

एक दिन मेले में ऋतिक की नजर मिलती है एक लड़की (पूजा हेगड़े) से और दोनों को प्यार हो जाता है। लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं होता। जब हीरो है, हीरोइन है, तो विलेन का होना भी लाजिमी है। फिल्म में निगेटिव किरदार निभा रहे हैं कबीर बेदी, जिनकी बेटी होती है पूजा हेगड़े।


आशुतोष गोवारिकर

जोधा अकबर के बाद एक बार फिर से ऋतिक रोशन और आशुतोष गवारिकर की जोड़ी हमारे सामने आने वाली है। फिल्म की रिलीज टलते टलते 2016 की अगस्त फाइनल की गई है।


कहानी में ट्विस्ट

जब ऋतिक रोशन को यह पता चलता है कि वह जिस लड़की से प्यार करता है, उसके पिता यानि की कबीर बेदी ही उसके परिवार के मौत के जिम्मेदार हैं। अब कहानी में आगे क्या होता, उसके लिए कम से कम हमें फिल्म का इंतजार करना होगा।


शूटिंग की तस्वीरें

फिल्म की शूटिंग भुज, जबलपुर, मुंबई और दक्षिण अफ्रिका में होनी है। आशुतोष गोवारिकर की यह ड्रीम प्रोजेक्ट अगले साल अगस्त में रिलीज होगी।


English summary
Hrithik Roshan fights a bull in Mohenjodaro.
Please Wait while comments are loading...