»   » FINALLY: ऋतिक - दीपिका मिलकर देंगे एक 'खान' ब्लॉकबस्टर!

FINALLY: ऋतिक - दीपिका मिलकर देंगे एक 'खान' ब्लॉकबस्टर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] कबीर खान के अगले प्रोजेक्ट के लिए सलमान खान की जगह ऋतिक रोशन फाइनल हुए थे और इस खबर ने तहलका मचा दिया था। खासतौर से इसलिए क्योंकि ऋतिक ही बजरंगी भाईजान की पहली चॉइस थे।

और अब ऋतिक रोशन और कबीर खान की इस अगली फिल्म की लीड हीरोइन तय हो चुकी है। फिल्म में होंगी दीपिका पादुकोण और इसे साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।
[ALERT: बैंग बैंग सीक्वल की धमाकेदार डीटेल्स]

गौरतलब है कि सलमान खान और ऋतिक रोशन में जहां हर फिल्म के लिए एक अजीब सा मुकाबला चल रहा है वहीं डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की लाख कोशिश के बाद भी दीपिका - सलमान और दीपिका - ऋतिक की जोड़ी एक साथ नहीं बन रही।

कितनी बार ऐसा होता है कि ये दोनों ही जोड़ियां लगभग फाइनल होती हैं लेकिन कुछ ना कुछ होता है और सारी बात कहीं ना कहीं अटक जाती हैं। अब जब दीपिका ने ऋतिक के साथ फिल्म को हां की तो फिर शायद सलमान के साथ भी दिख ही जाएं ।
[2017 की शुरूआत होगी अजय - ऋतिक - अक्षय की टक्कर से!]

जानिए ऋतिक - सलमान और दीपिका की कौन सी फिल्में बनते बनते रह गईं -

ऋतिक - दीपिका

ऋतिक - दीपिका

ऋतिक दीपिका का नाम लगभग कब से एक साथ लाने की कोशिश की जा रही है लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है। और फैन्स उन्हें साथ देखने के लिए परेशान हैं।

सलमान - दीपिका

सलमान - दीपिका

वहीं सलमान - दीपिका की जोड़ी भी ऐसी है जिसे फैन्स देखना चाहते हैं पर दीपिका का कहना है कि शायद सलमान खान उनकी किस्मत में ही नहीं है। तभी तो हर फिल्म में ग्रहण लग जाता है।

प्रेम रतन धन पायो

प्रेम रतन धन पायो

सूरज बड़जात्या ने माना था कि दीपिका इस रोल के लिए परफेक्ट रहेंगी और इसलिए सलमान की राजकुमारी मैथिली का रोल दीपिका का था लेकिन फिर दीपिका ने डेट्स तमाशा को दे दीं।

आशिकी 3

आशिकी 3

हाल ही में खबर थी कि ऋतिक और दीपिका आशिकी 3 के लिए लगभग फाइनल हैं, फिर फिल्म में सोनम आईं और आखिरकार ऋतिक ने ये फिल्म ही छोड़ दी।

शुद्धि

शुद्धि

करण जौहर सलमान दीपिका को लेकर शुद्धि बनाना चाहते थे, सब कुछ तय था लेकिन फिर अचानक ही इस प्रोजेक्ट का प्लान अजय देवगन की शिवाय ने चौपट कर दिया क्योंकि दोनों फिल्में लगभग सेम थीं।

शुद्धि

शुद्धि

इससे पहले करण ने ऋतिक दीपिका को लेकर शुद्धि बनाने का प्लान बनाया था लेकिन ये प्लान भी कामयाब नहीं हो पाएगा क्योंकि शुद्धि का इंतज़ार करके ऋतिक थक चुके थे और उन्होंने फिल्म छोड़ दी।

सुलतान

सुलतान

सुलतान के लिए सबसे पहला नाम अगर किसी का उड़ा था तो वो था सलमान दीपिका। काफी समय तक ये दोनों नाम उड़ते रहे जब तक दीपिका ने खुद नहीं कह दिया कि उन्हें सुलतान कभी ऑफर ही नहीं हुई थी।

ठग

ठग

यशराज फिल्म्स की ठग पर भी ऋतिक दीपिका की मुहर लग चुकी थी लेकिन ऋतिक ने अचानक ही फिल्म छोड़ने का फैसला कर दिया। उससे पहले प्रोजेक्ट में बिग बी के जुड़ते ही दीपिका ने भी फिल्म छोड़ दी थी।

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

संजय लीला के बाजीराव के किरदार के लिए ऋतिक परफेक्ट थे और वो और दीपिका फिल्म करने वाले भी थे। लेकिन फिर संजय को लगा कि ऋतिक पीरियड ड्रामा बहुत ज़्यादा कर चुके।

English summary
Hrithik Roshan and Deepika PAdukone finally team up for a film.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos