»   » BEST हैं अक्षय...100 करोड़ का बॉक्स ऑफिस घाटा बचाया!

BEST हैं अक्षय...100 करोड़ का बॉक्स ऑफिस घाटा बचाया!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रूस्तम और मोहनजोदड़ो 12 अगस्त को रिलीज़ हो रही है और ऋतिक रोशन ने अक्षय कुमार से गुज़ारिश की है कि वो रूस्तम की डेट बदल दें। और अक्षय कुमार ने ऋतिक को पॉज़िटिव रिस्पॉन्स दिया है ।जल्द ही अपनी टीम से बात कर रूस्तम को एक हफ्ते पहली की रिलीज़ डेट दे सकते हैं।

वैसे भी बॉक्स ऑफिस की इज़्जत तो अक्षय कुमार ही बचाते हैं। अगर दोनों फिल्में क्लैश होती हैं तो बॉक्स ऑफिस को कम से कम 100 करोड़ का नुकसान होगा क्योंकि दोनों फिल्मों की कमाई अपनी ओरिजनल से 30 प्रतिशत तक घट सकती है।


ऐसे में अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन ने दो सुलझे लोगों की तरह अपनी फिल्मों का नुकसान और बॉक्स ऑफिस का 100 करोड़ का घाटा बचाने की कोशिश की है। वैसे भी अब अक्षय सुलतान - रईस तो है नहीं जो ईद के लिए लड़ते रहें उन्होंने तो यहां तक कहा है - [ईद दीवाली सब बुक है तो मैं कभी भी कमा लेता हूं!]


जानिए मोहनजोदड़ो को अक्षय की मदद से ऋतिक को हो सकता है कितना फायदा -

अक्षय का सपोर्ट

ऐसे में अक्षय कुमार का सपोर्ट आना ऋतिक के लिए काफी महत्त्वपूर्ण होगा क्योंकि जिस परफेक्ट फॉर्म में अक्षय चल रहे हैं, ऋतिक उनसे कभी टक्कर नहीं ले पाते।


नहीं बंटेगा बॉक्स ऑफिस

कितनी भी कोशिश कर ली जाए, दो फिल्मों के भिड़ने से बॉक्स ऑफिस तो बंटेगा ही बंटेगा और ऋतिक - अक्षय की टक्कर में फिलहाल सारा नुकसान ऋतिक रोशन का होता।


गायब हैं ऋतिक

ऋतिक रोशन बैंग बैंग के बाद से बड़े परदे से गायब हैं। बहुत ज़रूरी है कि उनकी फिल्म जल्द रिलीज़ हो। वैसे भी मोहनजोदड़ो काफी समय से पोस्टपोन हो रही है।


निगेटिव पब्लिसिटी

कंगना रनौत कांड के बाद ऋतिक रोशन की ना चाहते हुए भी काफी निगेटिव पब्लिसिटी हो चुकी है। जो भी हुआ उसमें ऋतिक को भी काफी दोषी माना जा रहा है।


इमेज ज़रूरी

ऋतिक रोशन के लिए काफी ज़रूरी हो चुका है कि वो अपनी इमेज ठीक करें और ये सिर्फ उनकी फिल्म और उनका अच्छा काम ही कर सकता है।


15 अगस्त वीकेंड

15 अगस्त वीकेंड ऋतिक के लिए काफी ज़रूरी है क्योंकि नॉर्मल दिनों में उनकी फिल्म कमा ले जाए ऐसे आसार फिलहाल तो कम ही थे, सारा धन्यवाद कंगना को दीजिए!


कभी भी कमाएंगे अक्षय

दूसरी अक्षय कुमार तो पहले भी कह चुके हैं कि उन्हें त्योहारों से फर्क नहीं पड़ता। ईद दीवाली सब तो पहले से बुक रहती हैं, उन्हें जब समय मिलता है अपनी फिल्म रिलीज़ कर देते हैं।


चाहिए एक हिट

ऋतिक रोशन को फिलहाल एक हिट फिल्म की काफी ज़रूरत है और इसके लिए उन्हें चाहिए एक सोलो रिलीज़ डेट। अगर अक्षय ने ऐसा कर दिया तो ऋतिक की सारी मुश्किल हल हो जाएगी।


रहेगा खान इफेक्ट

वैसे भी अगस्त तक सलमान खान की सुलतान का इफेक्ट रहेगा। ऐसे में ऋतिक के लिए अक्षय से क्लैश करना सुसाइड करने के बराबर हो जाता।


 
English summary
Hrithik Roshan asked for a favor for Mohenjodaro from Akshay Kumar and we guess he has obliged!
Please Wait while comments are loading...