»   » STRANGE: शाहरूख को जी सर, यस सर....और अक्षय को NO मतलब NO!

STRANGE: शाहरूख को जी सर, यस सर....और अक्षय को NO मतलब NO!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान की फैन आपने देखी हो या ना देखी हो लेकिन आपको ये पता होगा कि फिल्म का क्लाईमैक्स मैडम तुसॉद म्यूज़ियम में शूट हुआ है। हालांकि हमें फिल्म से कोई दिक्कत नहीं पर पक्षपात से है। 

अब हुआ यूं कि अक्षय कुमार की हाउसफुल 3 के क्लाईमैक्स को भी मैडम तुसॉद म्यूज़ियम में शूट करना था लेकिन जब उसकी परमिशन नहीं मिली तो पूरा सेट मुंबई में ही वापस बनाया गया। 
[#HatkeReview: कैसा था फैन का हर किरदार] 


अब उसी जगह पर एक फिल्म को शूटिंग की परमिशन मिले और दूसरी को नहीं तो फैन्स को तो थोड़ा बुरा लगेगा ही। वैसे भी फैन अच्छी कमाई भले ही कर रही हो लेकिन इस बात को कोई नहीं नकार सकता कि पिछले कई सालों से बॉक्स ऑफिस की इज़्जत अक्षय कुमार ही बचा रहे हैं। 


एयरलिफ्ट नॉन हॉलीडे यानि कि बिना छुट्टियों के सीज़न में कमाने वाली हाल फिलहाल की इकलौती फिल्म है जो 50 दिन पर बिना छुट्टी सीज़न के बॉक्स ऑफिस पर टिकी रही।
[#JabraTwist: फैन क्लाईमैक्स में सलमान] 


इसलिए उनके साथ ऐसे पक्षपात पर फैन्स का रिएक्ट करना लाज़िमी था। खैर आप देखिए कैसे केवल अक्षय कमा रहे हैं बॉक्स ऑफिस पर नाम -

हाउसफुल 3- 200 करोड़

फैन कितनी कमाई करेगी पता नहीं लेकिन हाउसफुल एक सुपरहिट सीरीज़ है और सब जानते हैं कि फिल्म दनादन करते हुए 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार लेगी।


अनोखा रिकॉर्ड

दिलवाले ने जहां क्रिस्मस की छुट्टियां इंजॉय की थी वहीं प्रेम रतन धन पायो ने दीवाली की छुट्टियां। लेकिन एयरलिफ्ट नॉन हॉलीडे फिल्म होकर भी 50 दिन बॉक्स ऑफिस पर टिकी रही।


बॉक्स ऑफिस के शहंशाह

देखा जाए तो अक्षय कुमार ही हैं जो बॉलीवुड की इज्ज़त बचा रहे हैं और यही कारण है कि सब उनका साथ दे रहे हैं। जहां सब मिल बांट कर फिल्में बना रहे हैं और इस परिवार की इज़्जत बचा रहे हैं अक्षय कुमार। कमाई कर के।


शाहरूख आमिर से ज़्यादा कमाई

जहां ये सितारे एक साल में एक फिल्म करते हैं वहीं अक्षय एक साल में चार फिल्में कर उतना ही औसत या कभी कभी उससे ज़्यादा कमा लेते हैं।


प्रमोशन

आमिर- शाहरूख जैसे सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन पर इतना पैसा खर्च कर देते हैं कि फिल्म को रिकवर करने में उतनी ही देर लगती है। वहीं अक्षय का प्रमोशन प्लान हमेशा सीधा और सस्ता होता है।


महंगे टीवी राइट्स

आमिर और शाहरूख की फिल्में ज़ाहिर तौर पर ज़्यादा में बिकती हैं। लेकिन बिकने के लिए फिल्म भी तो हो। वहीं अक्षय की चार फिल्मों का राईट्स आमिर शाहरूख की दो फिल्मों से ज़्यादा में बिक जाता है।


ऋतिक रोशन की भी भरपाई

ऋतिक रोशन भी बॉक्स ऑफिस पर बिकाऊ सितारे हैं। 2012 में अग्निपथ की कमाई ने ये साबित कर दिया था। लेकिन दो साल से न्यू ईयर पर बॉक्स ऑफिस सूखा था। जिसकी भरपाई अक्षय कुमार की बेबी ने की।


अजय देवगन का स्टाईल

काफी समय से अजय देवगन फॉर्म में नहीं थे और उनकी फिल्मों बॉलीवुड को अच्छा खासा चूना लगा रही हैं। इसकी भरपाई भी अक्षय कुमार ही कर रहे हैं, उनकी आने वाली फिल्मों का कलेवर देख लीजिए!


रणबीर की गुमशुदगी

एक और सितारे जो बॉक्स ऑफिस पर बिकते हैं पर गायब हैं। रणबीर कपूर की इस गुमशुदगी की भरपाई भी अक्षय कुमार ने की है। छोटी या बड़ी फिल्म कम से कम वो अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं।


English summary
Housefull 3 and fan had a sort of bias with a single scene.
Please Wait while comments are loading...