»   » DHAMAKA: रजनीकांत vs अक्षय कुमार.. हॉलीवुड स्टाइल एक्शन के लिए तैयार!

DHAMAKA: रजनीकांत vs अक्षय कुमार.. हॉलीवुड स्टाइल एक्शन के लिए तैयार!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्ट Aaron Crippen को फिल्म 'रोबोट 2' के लिए अप्रोच किया गया है। जी हां, रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म रोबोट 2 में हमें इस बार धमाकेदार एक्शन देखने मिलने वाला है।

एयरॉन क्रिप्पेन की बात करें तो, इन्हें 'बैटमैन वर्सेज सुपरमैन: डान ऑफ जस्टिस' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। रोबोट 2 में रजनीकांत और अक्षय कुमार के बीच एक धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस शूट करने की प्लानिंग चल रही है।

OUCH.. अक्षय कुमार नहीं करेंगे इस सुपरहिट फिल्म की रीमेक..

फिलहाल, ट्रांसर्फोमर्स फेम एक्शन डाइरेक्ट केनी बेट्स इस फिल्म के लिए एक्शन डाइरेक्ट कर रहे हैं। कॉलीवुड स्टंट डाइरेक्टर सिल्वा के भी इस फिल्म से जुड़े हैं।

रोबोट 2 के डाइरेक्टर शंकर ने अक्षय कुमार और रजनीकांत के बीच के एक्शन सीक्वेंस को फिल्माने के लिए एक ग्रैंड सेट तैयार की है। अपनी आर्ट की मदद से उन्होंन पूरी न्यू ऐज सिटी ही बना डाला। यह सीक्वेंड सेकेंड शेड्यूल में शूट की जाएगी। फिल्म मार्च में रिलीज होने वाली है।

यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में-

हाउसफुल 3

साजिद- फरहाद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हाउसफुल 3' 3 जून 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश, अभिषेक बच्चन, जैकलीन, और नरगिस फाखरी हैं।

 

रूस्तम

नीरज पांडे के साथ अक्षय कुमार की रूस्तम 12 अगस्त 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार नेवी अफसर बने हैं।

 

कथ्थी हिंदी रिमेक

मुरुगदास की सुपरहिट तमिल फिल्म कथ्थी के हिंदी में अक्षय कुमार फाइनल हैं। खबर हैं कि अप्रैल से फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म में अक्षय डबल रोल निभाएंगे।

 

इक्का रीमेक

मुरूगुदास के पास सुपरहिट फिल्म इक्का के रीमेक की तैयारी है और वो इस फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं। साल के अंत तक इक्का बन कर तैयार होगी क्योंकि अक्षय अपने सारे प्रोजेक्ट्स खत्म कर इस पर काम शुरू कर देंगे।

रोबोट 2

अक्षय कुमार ने रजनीकांत स्टारर रोबोट 2 के लिए नमस्ते इंग्लैंड को पोस्टपोंड कर दिया है। रजनीकांत की इस फिल्म के विलेन अक्षय कुमार हैं और इस फिल्म के लिए अब उनके फैन्स को हीरो अक्षय कुमार की नमस्ते इंग्लैंड के लिए इंतज़ार करना पड़ेगा।

नमस्ते इंग्लैंड

विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बन रही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग भी इस साल के अंत तक खत्म हो जाएगी। काफी उम्मीद है कि फिल्म अगले साल की शुरूआत में रिलीज हो।

वेलकम 3

अक्षय कुमार सुपरहिट फिल्म वेलकम के तीसरे पार्ट का हिस्सा हो सकते हैं। अक्षय कुमार और निर्माता फिरोज नाडियाडवाला अपने पुराने मतभेदों को भुलाकर एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं।

English summary
Hollywood action director Aaron Crippen, known for Batman Vs Superman: Dawn Of Justice, has been roped in by the makers of Robot 2.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos