»   » SHOCK: सलमान के हिट एंड रन केस के गवाहों को किया गया टॉर्चर?

SHOCK: सलमान के हिट एंड रन केस के गवाहों को किया गया टॉर्चर?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] 2002 के हिट एंड रन मामले में सलमान खान के वकील ने बंबई उच्च न्यायालय में सोमवार को दलील दी कि अभियोजन पक्ष ने अपने गवाहों को सिखाया पढ़ाया था। गवाहों ने कहा था कि उन्होंने सलमान को दाहिने तरफ से उतरते देखा था।

सलमान के वकील ने यह कह कर केस पलट दिया कि अगर वे कार के नीचे फंसे थे, जैसा कि अभियोजन पक्ष ने आरोप लगाया तो कैसे सलमान को ड्राइविंग सीट से उतरते देख सकते हैं।

देसाई ने यह भी कहा कि इस गवाह ने यह नहीं कहा कि सलमान अगली सीट से उतरे या पिछली सीट से। उसने सिर्फ इतना कहा कि उसने अभिनेता को दाहिने तरफ से उतरते देखा था। इसका मतलब गवाह सिखाए गए हैं। जानिए कैसे धीरे धीरे सलमान बने BAD BOY से GOOD BOY-

तौबा तेरा गुस्सा

सलमान खान का गुस्सा काफी घातक है। उन्हें गुस्सा आता नहीं कि वो Do Whatever You want to do Man करने लग जाते हैं और ये गुस्सा उनकी इमेज पर काफी भारी पड़ा है।

घरेलू हिंसा?

हालांकि इस बात से बाद में सब मुकर जाते हैं लेकिन सलमान खान की सब ही गर्लफ्रेंड ने दबी ज़ुबान से ही सही उनकी मारपीट की आदत को स्वीकारा है। बाद में सब पलट जाते हैं।

नो सीरियस!

सलमान खान कभी लड़कियों को लेकर सीरियस नहीं हुए हैं और ये बात एक उम्र के बाद खराब इंप्रेशन डालती है। आखिर उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट उनके क्रिमिनल रिकॉर्ड से लंबी है।

क्रिमिनल

इस बात को कोई नज़र अंदाज़ नहीं कर सकता कि सलमान खान एक क्रिमिनल हैं। आप कितने भी नशे में हो, किसी को Hit नहीं कर सकते और मारने के बाद RUN...बुरा लगा ये जानकर फैन्स को!

खुद पर काबू है या नहीं

सलमान खान को खुद पर कोई काबू नहीं है ना ही बातों पर ना ही हरकतों पर। उन्हें लगता है कि वो कभी भी कुछ भी कर सकते हैं पर ऐसा है नहीं! किसी को कुछ भी बोल सकते हैं-कैटरीना को खान से कपूर भी!

मैं अपना फेवरिट हूं!

सलमान खान करीना कपूर का मेल वर्जन है क्योंकि वो अपने फेवरिट हैं। उन्हें लगता है कि ये सारी दुनिया उनके आगे पीछे नाचती है और इसलिए मीडियो पर भी वो बैन लगा सकते हैं।

गैर ज़िम्मेदार

जी हां, मानिए या मत मानिए लेकिन सलमान खान गैर ज़िम्मेदार थे और ये बात कोई नहीं मानेगा कि सेट पर उनका कितना इंतज़ार किया जाता था!

खिलाड़ी!

सलमान खान ने विवेक ओबेरॉय का करियर बर्बाद किया है और इसके लिए उन्हें कोई माफी नहीं है क्योंकि विवेक ओबेरॉय वाकई टैलेंटेड थे...अब वो है ही नहीं। भाईजान को Thanks!

शाहरूख से पंगा

इससे वो फैन्स कम हो गए जो शाहरूख सलमान की केमिस्ट्री के दीवाने थे। हालांकि सलमान खान को शाहरूख खान से हाथापाई...खैर जैसा कि हमने कहा गुस्सा!!!

झूठ पर झूठ

सलमान खान जिस तरह से अपने कोर्ट केस में अपना बचाव कर रहे हैं फैन्स का उन पर से भरोसा उठ चुका है।

MUST READ ऐश के खुलासे

एक्सीडेंट से ठीक एक दिन पहले यानि 27 सितंबर 2002 को ऐश्वर्या राय ने मीडिया में सलमान खान के खिलाफ अपनी चुप्पी तोड़ी...[CLICK to READ MORE]

English summary
hit and Run case victims tortured says Salman Khan's lawyer.
Please Wait while comments are loading...