»   » 'सलमान खान मेरे भाई हैं, मेरे दोस्त, मेरे गुरू, मेरे गॉडफादर हैं..'

'सलमान खान मेरे भाई हैं, मेरे दोस्त, मेरे गुरू, मेरे गॉडफादर हैं..'

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सलमान खान हिमेश रेशमिया के लिए कितने खास हैं.. यह तो शायद सभी को पता है। लेकिन बता दें, हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान हिमेश से सिंगर बने सलमान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने तारीफों के पुल बांध दिए।

जी हां, हिमेश रेशमिया से पूछा गया कि सलमान ज्यादा बेहतर सिंगर हैं या एक्टर!.. इस पर सिंगर टर्न एक्टर हिमेश ने कहा कि- 'सलमान खान जो करते हैं परफेक्ट करते हैं। सलमान जो छूतें हैं वह सोना बन जाता है क्योंकि उनका दिल सोने जैसा है..'

ALERT: सलमान खान की 'सुल्तान'.. ये स्टारकिड करेंगे जबरदस्त डेब्यू

इतना ही नहीं, हिमेश ने कहा कि-' सलमान खान सुपरस्टार हैं, वह जो भी करते हैं शानदार करते हैं। सलमान मेरे भाई हैं, मेरे दोस्त, मेरे गुरू, मेरे गॉडफादर हैं..'

सलमान खान के गानों पर बात करते हिमेश ने कहा कि, सलमान खान को म्यूजिक की बहुत समझ है। वह बेहतरीन सिंगर हैं। हम्ममम.. काश ये बातें सलमान खान तक भी पहुंच जाए।

खैर, यहां देखते हैं हिमेश रेशमिया के साथ साथ सलमान खान किन सितारों के हैं गॉडफादर-

हिमेश रेशमिया

हिमेश रेशमिया

सलमान और हिमेश की दोस्ती अभी की नहीं, बल्कि एक दशक से भी पुरानी है। यहां तक की हिमेश के बदले रूप का क्रेडिट भी सलमान खान को ही जाता है। प्रेम रतन धन पायो में भी हिमेश ने ही म्यूजिक दिया है।

एली अवराम

एली अवराम

बिग बॉस से बॉलीवुड फिल्में.. एली अवराम और सलमान खान की दोस्ती से सभी वाकिफ हैं। आज एली सिर्फ सलमान ही नहीं, बल्कि उनके परिवार के भी काफी करीबी मानी जाती हैं।

सूरज पंचोली - अथिया शेट्टी

सूरज पंचोली - अथिया शेट्टी

फिल्म 'हीरो' के साथ सलमान खान ने बॉलीवुड में दो स्टार किड्स को एंट्री दी। सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी को इससे बेहतर डेब्यू शायद ही मिल सकती थी।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

यह बात तो खुद कैट भी मानती हैं कि सलमान खान ने उनके करियर को एक नई पहचान एक नई ऊंचाई दी है। सलमान खान के साथ कैट ने कई हिट फिल्में दी हैं।

साजिद- वाजिद

साजिद- वाजिद

साजिद वाजिद यूं तो इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर नामों में से एक हैं। लेकिन शायद काफी कम लोगों ने ध्यान दिया होगा कि सलमान खान की ज्यादातर फिल्मों की म्यूजिक इन्हीं दोनों ने दी हैं। साजिद वाजिद सलमान खान के प्राइम कंपोजर्स में से एक हैं।

स्नेहा उलाल

स्नेहा उलाल

भले ही सलमान खान ने इन्हें ऐश्वर्या राय जैसी दिखने की वजह से अपनी फिल्म में लिया। लेकिन कोई शक नहीं कि किसी भी एक्ट्रेस के लिए इससे बड़ी डेब्यू फिल्म नहीं हो सकती थी। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और स्नेहा उलाल का करियर भी..

जरीन खान

जरीन खान

स्नेहा उलाल ऐश्वर्या तो जरीन खान को कैटरीना का हमशक्ल माना जा रहा था। फिल्म वीर में सलमान खान के साथ डेब्यू करने पर भी अफसोस इनका करियर भी स्नेहा उलाल जैसा ही रह गया। इक्के- दुक्के फिल्मों को छोड़कर जरीन खान को हमने नहीं देखा। अब वे आई हैं हेट- स्टोरी 3 में.

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

दबंग में सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसी दबंगई दिखाई कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने उन्हें सिर- माथे चढ़ा लिया। सलमान के डेब्यू करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने तमाम हिट फिल्में दी हैं।

डेजी शाह

डेजी शाह

दबंग के गानों में बतौर बैक डांसर डेजी शाह ने सोचा भी नहीं होगा कि एक दिन वो सलमान खान की हिरोइन बनेंगी। लेकिन सलमान खान ने उनके सपने को सच कर दिया। और फिल्म 'जय हो' में हमने डेजी शाह को देखा। और अब वे आई हैं हेट स्टोरी 3 में।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर

'मैं तो सुपरमैन.. सलमान का फैन..' लो अर्जुन कपूर ने खुद ही बता दिया कि सलमान खान उनकी लाइफ में कितनी अहमियत रखते हैं। बता दें, फिल्मों मे आने से पहले अर्जुन कपूर को परफेक्ट बॉडी के लिए सलमान खान ने ही ट्रेन किया था।

English summary
Himesh Reshammiya have to say all good about Salman Khan as a singer.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos