»   » Hero Special- हीरो की ये 5 बातें कर जाएगी आपको इंप्रेस!

Hero Special- हीरो की ये 5 बातें कर जाएगी आपको इंप्रेस!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कभी सलमान खान खुद आकर हीरो का टाइटल सॉंग सुनाते हैं, तो कभी वो आपको ट्विटर पर आकर कहत हैं कि हीरो फिल्म देखिये जाकर। और अब तो वो आपसे आपकी हीरो की टिकट भी मांग रहे हैं ताकि आपको अपना ऑटोग्राफ दे सकें।

Hero Fans Review दूसरे सलमान खान हैं सूरज!

लेकिन इतना सबकुछ जिस फिल्म के लिये किया जा रहा है क्या वो फिल्म सच में इस काबिल है। हीरो को लेकर आपको काफी कुछ सुनने को मिल रहा होगा। कुछ निगेटिव तो कुछ पॉजिटिव।

हीरो रिव्यू- इमोशनलेस लव स्टोरी

तो आइये आपको सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी स्टारर हीरो फिल्म की ये 5 बातें आपका काफी इंप्रेस करने वाली हैं।

फिल्म का म्यूसिक

हीरो में फर्स्ट सॉंग से लेकर सलमान खान के टाइटल ट्रैक तक करीब 6 गाने हैं जो कि सभी काफी एंटरटेनिंग हैं। सूरज और आथिया के डांसिंग ट्रैक और ग्रुप डांस काफी मजेदार है।

सूरज पंचोली-आथिया शेट्टी की कैमिस्ट्र

सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी की कैमिस्ट्री आपको पहले ही सीन से नजर आ जाएगी। फिल्म में दोनों जब भी स्क्रीन पर साथ नज़र आए उनकी मासूमियत, उनका चुलबुलाबन एक दूसरे को काफी कॉम्प्लीमेंट करता नजर आया।

जोड़ी की फ्रेशनेस

फिल्म में एक नयी जोड़ी नजर आई और स्टोरी में काफी फ्रेशनेस थी। आजकल नये स्टारकास्ट को लेकर जो भी फिल्में बनती हैं अक्सर उसमें सिर्फ रोमांस डालकर जबरदस्ती दर्शकों को परोस दिया जाता है। जबकि हीरो में एक्शन का भी बराबर का तड़का था।

एक्शन सीक्वेंस

आजकल के यंगस्टर्स को एक्शन काफी भाता है। पिछले साल आई हीरोपंती में भी टाइगर श्रॉफ के एक्शन को लोगों नो काफी पसंद किया था। इस बार सूरज पंचोली ने बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस दिये हैं.

फिल्म की एडिंग

हीरो की एंडिंग काफी मसालेदार है। फिल्म के अंत के 15 मिनट आपको सलमान खान की दबंग की याद दिला देंगे। इन आखिरी के पलों में जो एक्शन दिखाया है वो बस तालियों के लायक ही है।

English summary
Hero film getting mixed response from critics as well from the audience. Thouh Hero is getting good response at Box Office. Here are five things you will love about Hero movie.
Please Wait while comments are loading...