»   » #HeroWeek: सलमान की टिप, सूरज की ट्रिक, अथिया का ब्लॉकबस्टर डेब्यू

#HeroWeek: सलमान की टिप, सूरज की ट्रिक, अथिया का ब्लॉकबस्टर डेब्यू

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[#HeroWeek] सलमान खान प्रोडक्शन की हीरो इस हफ्ते रिलीज़ हो रही है और उसके साथ लॉन्च हो रहे हैं सलमान खान के दो स्टूडेन्ट्स। अब ये दोनों न्यूकमर सुपरस्टार बनते हैं या नहीं ये तो थोड़े वक्त में पता चल जाएगा लेकिन अब तक जो भी दिखा उससे सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी में सुपरस्टार बनने के सारे गुण दिखे।

चाहे वो फिल्म के बिहाइंड द सीन की कहानियां हों, उनके इंटरव्यू हों या फिर उनका प्रोफेशनल एटीट्यूड हो। फिल्म रिलीज़ को तैयार है और इससे पहले आप देख लीजिए फिल्म का एक RECAP जिससे कि फिल्म के बारे में जितना ज़रूरी है, उतना आप को पता होना चाहिए-
 

सलमान की Trick

TRICK: हीरो प्रमोशन के लिए सलमान ने दी सूरज को सलाह, इमेज बनाओ! और सूरज पंचोली ने जिया खान सुसाइड केस पर बात की। इतने सालों में पहली बार। वो खुलकर मीडिया के सामने बात करते नज़र आए।
Read more


सलमान का रोमांटिक अंदाज़

किक फिल्म में सलमान खान के गाए हुए गानों ने अच्छे अच्छे सिंगर्स की बैंड बजा दी और अब सूरज पंचोली की डेब्यू फिल्म मे सलमान खान की आवाज का जादू सिर चढ़ता दिख रहा है।
Read more


सुपरहॉट एक्टर

फिल्म से पहले यहां हम आपके लिए लाएं सूरज पंचोली की कुछ सुपरहॉट तस्वीरें, जिसे देखकर उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग तो जरूर बढ़ जाएगी।
SEE PICS


सोनम जैसी अथिया?

फिल्म की हीरोइन अथिया शेट्टी की पहली झलक दिखाई दी। बहरहाल, अथिया की फर्स्ट लुक देखते ही आपको सोनम कपूर याद आ जाएंगी।
Read more


सलमान की फेवरिट - अथिया

सलमान खान ने कहा कि इस वक्त जितनी भी नयी एक्ट्रेसेस आ रही हैं उन सबमें आथिया शेट्टी ही सबसे बेस्ट हैं। आथिया से सलमान खान काफी इंप्रेस भी हैं।
Read more


प्रेशर में हैं सूरज?

सूरज अब काफी नर्वस है। वो नहीं चाहते कि इस फिल्म से वो सलमान खान को निराश करें। वैसे भी दो डेब्यूटेंट जिन्हें खुद सलमान खान लॉन्च कर रहे हों, वो इतने नर्वस तो होंगे ही।
Read more


कौन है हीरो का विलेन?

सलमान खान हीरो में दो नहीं तीन पॉपुलर टीवी स्टार्स को एक बड़ा ब्रेक दे रहे हैं। ये स्टार्स टीवी पर धूम मचा चुके हैं और फिल्मों में रिजेक्ट हो चुके हैं।
Read more


नहीं हो पाया किस!

फिल्मों मे न Kiss करेंगे.. न किसी को करने देंगे सलमान खान! काट दिए कई सीन। जानिए क्यों
Read More


अगली कहो ना प्यार है?

'कहो न प्यार है' एक ऐसी फिल्म थी, जहां रोमांस था, ड्रामा, एक्शन , कॉमेडी, गाने और डांस था। ठीक उसी तरह 'हीरो' भी रोमांस, डांस, ड्रामा और एक्शन से भरपूर लग रही है।
Read more


बहुत टक्कर!

जानिए सुपरहिट डेब्यू जोड़ियां--->[सलमान के 'बच्चे' दे पाएंगे अजय, आमिर और टाईगर को टक्कर!]


English summary
Hero ready to release on 11 september, all details about hero film sooraj pancholi.
Please Wait while comments are loading...