»   » हेट स्टोरी 3 का RECORD: नहीं टिके सलमान प्रेम- 'दिलवाले' शाहरूख !

हेट स्टोरी 3 का RECORD: नहीं टिके सलमान प्रेम- 'दिलवाले' शाहरूख !

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] हेट स्टोरी 3 ने बॉलीवुड फैन्स के बीच धमाका किया हुआ है ये सब जानते हैं। और क्यों किया हुआ है वो सब 'देखते' हैंCool अब हेट स्टोरी 3 के ट्रेलर ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

हालांकि [हेट स्टोरी 3 की तस्वीरें] देखने के बाद सबके होश उड़ गए थे लेकिन अब फिल्म के ट्रेलर ने धमाका किया है। वही ट्रेलर जो सलमान खान को सेक्सी और बोल्ड लगा था और वही ट्रेलर जिसमें अश्लीलता के अलावा और कुछ नहीं था।


ये अलग बात है कि इस अश्लीलता को बड़े ही आराम से erotic कहकर निकल जाने में ही सबने भलाई समझी। लेकिन अब हेट स्टोरी 3 ट्रेलर ने यूट्यूब पर धाक जमा दी।


फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 20 मिलियन बार देखा जा चुका है। और जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि 1 मिलियन का मतलब होता है 10 लाख!!!


तो इससे एक बात तो साफ है कि नेहा धूपिया ने सही कहा था कि बॉलीवुड में या तो सेक्स बिकता है या फिर शाहरूख क्योंकि सलमान, शाहरूख, अजय सबकी फिल्मों के ट्रेलर हेट स्टोरी 3 के आगे कहीं नहीं टिकते -

हेट स्टोरी 3

हेट स्टोरी 3 के यू ट्यूब रिकॉर्ड से सब हैरान हैं क्योंकि फिल्म का ट्रेलर आए बमुशिकल 20 - 30 दिन हुए हैं और फिल्म का ट्रेलर 20 मिलियिन क्रॉस कर चुका है।


कृष 3

अब तक का सबसे ज़्यादा देखे जाने वाले ट्रेलर का रिकॉर्ड कृष 3 के नाम है।2 साल पहले आए इस ट्रेलर को 24 मिलियन व्यूज़ हैं।


धूम 3 - 20 मिलियन

वहीं हेट स्टोरी 3 कम से कम एक साल पहले आई धूम 3 का रिकॉर्ड तो तोड़ ही देगी। धूम 3 के नाम 20 मिलियन यू ट्यूब व्यूज़ का रिकॉर्ड है।


प्रेम रतन धन पायो 18 मिलियन

प्रेम रतन धन पायो इस लिस्ट में काफी पीछे है। सलमान खान की इस फिल्म को यू ट्यूब पर 18 मिलियन लोगों ने देखा है। और अब ये किसी रिकॉर्ड में तो शामिल नहीं है।


पीके - 14 मिलियन

वहीं पीके अभी तक इस लिस्ट में थोड़ा ऊपर थी लेकिन इस साल की दोनों फिल्मों ने पीके को पीछे कर दिया है। फिल्म को 14 मिलियन यू ट्यूब व्यूज़ मिले हैं।


दिलवाले - 11 मिलियन

दिलवाले का ट्रेलर आए अभी 6 ही दिन हुए हैं लेेकिन ये 11 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुका है। वाकई बॉलीवुड में या तो शाहरूख बिकते हैं या सेक्स!


एक पहेली लीला - 17 मिलियन

सनी लियोन की एक पहेली लीला लीला को 17 मिलियन बार देखा गया। एक बार फिर दोहरा देते हैं बॉलीवुड में या तो शाहरूख बिकते हैं या सेक्स!


बैंग बैंग टीज़र - 16 मिलियन

ऋतिक रोशन की भी बहुत ज़्यादा फैन फॉलोइंग है। साथ में कैटरीना कैफ हों तो बात ही क्या। तभी तो उनके बैंग बैंग टीज़र को 16 मिलियन लोगों ने देखा है।


तमाशा

रणबीर और दीपिका के तमाशा ट्रेलर को 9.8 मिलियन बार देखा गया है। हालांकि नए सितारों में बस वही हैं जिन्हें ये उपलब्धि मिली है।


बाजीराव मस्तानी

वहीं बाजीराव मस्तानी के टीज़र को 11 मिलियन बार देखा गया है। जानिए फिल्म में क्या है खास
READ MORE 


 
English summary
Hate story 3 trailer beats Prem Ratan Dhan Payo and Dilwale and creates a record!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos