»   » "सलमान कम से कम मेरी इज़्जत करता है और मुझे इसकी बहुत खुशी है"

"सलमान कम से कम मेरी इज़्जत करता है और मुझे इसकी बहुत खुशी है"

गोविंदा की फिल्म आ गया हीरो का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और उन्होंने इस मौके पर प्रेस से अपने और सलमान खान के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

गोविंदा एक बार फिर स्क्रीन पर लौट रहे हैं। 15 साल बाद वो हीरो की भूमिका में लौट रहे हैं और अपनी फिल्म आ गया हीरो के ट्रेलर लॉन्च पर गोविंदा ने खुलकर अपने और सलमान खान के रिश्ते के बारे में बात की। 

गोविंदा ने कहा कि सलमान खान एक बेहद अच्छे इंसान हैं और वो मेरी बहुत इज़्जत करते हैं। और मुझे इस बात से काफी खुशी मिलती है।

salman-khan-govinda-aa-gaya-hero

वहीं दूसरी तरफ इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए गोविंदा ने कहा कि जब बॉलीवुड में उन्हें कुछ काम नहीं मिल रहा था उस वक्त केवल सलमान ही नहीं, पूरी इंडस्ट्री उनके साथ डटकर खड़ी की और इस बात को वो कभी नहीं भूलेंगे।

हाल ही में गोविंदा अपनी फिल्म को सलमान खान के साथ बिग बॉस 10 पर भी प्रमोट करते नज़र आए थे। वहीं फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद सलमान खान ने भी उसे अपने ट्विटर पर शेयर किया था।
[#AlsoRead: "मेरे दोनों बच्चों को सलमान खान ने ही बनाया है!"] 

आ गया हीरो के बारे में बात करते हुए गोविंदा ने बताया कि उनकी फिल्म हीरो नं 1 आज तक लोगों को पसंद है और इसलिए उन्होंने 15 साल बाद फिल्मों में लौटने के लिए हीरो टाइटल में रखा क्योंकि शायद ये उनके लिए लकी है। 

वैसे अभी तो गोविंदा सलमान की तारीफों के पुल बांध रहे हैं लेकिन यही गोविंदा उनकी धज्जियां उड़ा चुके हैं -
 

एहसान जताते हैं सलमान

गोविंदा की बेटी को सलमान लॉन्च करने वाले थे और फिर दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ हुई। कुछ ही समय पहले गोविंदा कहते दिखे थे कि सलमान जैसे लोग पहले लॉन्च करते हैं फिर बाद में एहसान जताते हैं।

अरिजित सिंह

माना कि अरिजित सिंह ने खुलकर सलमान खान से माफी मांगी लेकिन एक तरह से देखा जाए तो उन्होंने खुलकर सलमान खान की धज्जियां भी उड़ा दीं कि कैसे वो एक पर्सनल इश्यू को किसी के करियर के खिलाफ इस्तेमाल कर सकते हैं।

सलमान के खिलाफ खुलकर बोलीं ऐश

ऐश्वर्या राय ने तो ब्रेकअप के बाद ऐसा धमाकेदार इंटरव्यू दिया था जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। उन्होंने सलमान के बारे में बहुत कुछ बोला। पढ़िए सारे बयान और खुलासे यहां-->[रात दो बजे आए सलमान, कूदने की धमकी दी और दरवाज़ा पीटकर खून निकाल लिया! ]

संजय लीला भंसाली

संजय ने हालांकि साफ साफ तो नहीं कहा पर उनका ये कहना ही काफी था सलमान जहां खड़े हो जाते हैं वो फिल्म अपने आप 300 करोड़ कमा लेती है। फिर बात संभालते हुए भंसाली ने कहा कि मतलब सलमान अलग लेवेल पर हैं।

तिग्मांशु धूलिया

पान सिंह तोमर डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने भी एक बार कहा था कि इस देश में लोगों को अगर सलमान के फोटो की रील चला कर भी दिखा दो केवल, तो भी फिल्म कमा लेगी।

अनुराग बसु

बर्फी डायरेक्टर अनुराग बसु ने हाल ही में कहा था कि वो सलमान की बजाय हमेशा रणबीर को चुनेंगे क्योंकि बॉक्स ऑफिस से ज़्यादा चैलेंज अच्छी फिल्में और अच्छे किरदार होते हैं।

अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप ने साफ कहा था कि उनके पास सलमान जैसा दर्शक वर्ग नहीं है जो कुछ भी देख लें। यह लड़ाई अनुराग के भाई और दबंग डायरेक्टर अभिनव कश्यप के कारण शुरू हुई थी।

दिबाकर बनर्जी

डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने कहा था कि वो 40 साल के हीरो को 18 साल की हीरोइन से रोमांस करते ना देखना चाहेंगे ना किसी को देखने की सलाह देंगे।

ऑल इंडिया बकचोद

AIB ने तो खुलकर सलमान खान के खिलाफ लिखा और उनके हिट एंड रन केस के अलावा उनकी फिल्मों पर भी कमेंट किया कि भाई कि इस देश में पूजा होती है। भाईदूज उनको डेडिकेट कर देना चाहिए।

सोनू निगम

सोनू निगम ने किक के लिए हैंगओवर रिकॉर्ड किया था लेकिन उनसे पूछे बिना सलमान ने गाना रिकॉर्ड कर रिलीज़ भी कर दिया। बाद में सोनू ने कहा था कि अब तो मैं बताता ही नहीं कौन से गाने गा रहा हूं क्या पता किसी और आवाज़ में रिलीज़ हो जाए।

English summary
Govinda opens up on his struggle and how Salman Khan was a friend.
Please Wait while comments are loading...