»   » वो 4 सवाल: जहां उलझ गए सलमान और उनके वकील..हो गई जेल..

वो 4 सवाल: जहां उलझ गए सलमान और उनके वकील..हो गई जेल..

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सलमान खान को साल 2002 हिट एंड रन केस मामले में 5 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। यह फैसला सलमान के साथ साथ सलमान के फैंस के लिए काफी निराशाजनक भरा था। बहरहाल, इस केस में काफी कोशिश की गई थी कि सलमान को कम से कम सजा सुनाई जाए।

VIDEO: सलमान खान की सजा पर उनके फैंस के SHOCKING जवाब!

लेकिन फिर ऐसा क्या हो गया, जहां सलमान और वकील उलझ कर रह गए और सलमान को हो गई 5 साल की सजा। बहरहाल, यहां हम आपको बता रहे हैं वे 4 सवाल, जिसका सटीक जवाब कोर्ट को नहीं मिला। सलमान के वकील इन सवालों में उलझ गए और बदल गई सलमान की जिंदगी।

यहां जानें क्या है वह 4 सवाल, जहां उलझ सलमान और उनके वकील-

क्या सलमान खान ड्राइव कर रहे थे?

सलमान खान और उनके वकील ने लगातार इस बात को सामने रखा कि सलमान कार ड्राइव नहीं कर रहे थे। बल्कि उनके फैमिली ड्राइवर कार चला रहे थे। लेकिन शुरूआत में ही जांच के दौरान उनके बॉडीगार्ड रवीन्द्र पाटिल ने यह बयान दिया था कि स्टेरिंग व्हिल पर सलमान थे और उन्होंने शराब पी रखी थी। इस सवाल को लेकर सलमान के वकील काफी उलझ कर रह गए।

अशोक सिंह का बयान..

अशोक सिंह यानि की सलमान का ड्राइवर। मार्च 2015 में अशोक सिंह पहली बार कोर्ट के सामने आए और बयान दिया कि गाड़ी सलमान नहीं वो चला रहे थे। बहरहाल, सवाल यहां उठता है कि फिर इतने साल तक वो कहां रहे। वहीं, इस केस में जितने भी चश्मदीद रहे हैं, उन्होंने साफ कहा था कि सलमान ड्राइविंग सीट की तरफ से गाड़ी से निकले थे। लिहाजा, कोर्ट ने अशोक सिंह के बयान को मानने से इंकार कर दिया।

क्या सलमान ने शराब पी थी?

सलमान के वकील ने यह कहना जारी रखा कि सलमान ने पार्टी में शराब नहीं बल्कि सिर्फ पानी पी थी। लेकिन यह बयान उस वक्त खारिज कर दी गई, जब सलमान के ब्लड सैंपल में अलकोहल पाया गया। लिहाजा, कोर्ट ने बात से इंकार कर दिया कि सलमान ने शराब नहीं पी थी।

 

सलमान खान का ड्राइविंग लाइसेंस..

सलमान खान पर यह भी आरोप था कि वे बिना ड्राइविंग लाइसेंस के कार ड्राइव कर रहे थे। सलमान के लाइसेंस दिखाया, जो कि साल 2004 से वैलिड है, और घटना साल 2002 में ही हुई थी। लिहाजा, एक्सिडेंट के वक्त सलमान के पास कोई लाइसेंस नहीं थी।

 

English summary
In the trial of his hit-and-run case, Salman Khan and his defence lawyers failed to answer these 4 questions.
Please Wait while comments are loading...