»   » इस स्टार ने अक्षय कुमार को माना अपना 'गुरुजी'.. सबके सामने

इस स्टार ने अक्षय कुमार को माना अपना 'गुरुजी'.. सबके सामने

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] जॉन अब्राहम के लिए अक्षय कुमार उनके गुरु की तरह हैं। जी हां, यह नहीं कर रहे बल्कि खुद जॉन ने सोशल मीडिया पर लिखा है- 'मेरे गुरुजी, जो हमेशा मेरे साथ खड़े रहे.. लव यू अक्षय कुमार'.. इसके साथ ही जॉन ने अक्षय कुमार के साथ अपनी तस्वीरें भी डाली।

जॉन के इस पोस्ट पर फिर अक्षय कुमार ने भी जवाब दिया। अक्षय ने लिखा- 'लव यू टू ब्रदर'.. हम्मम.. अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम का रिश्ता देखकर कोई शक नहीं कि बॉलीवुड फैंस काफी खुश हुए होंगे।


BOX OFFICE: अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' का नया रिकॉर्ड.. धमाकेदार!


आखिर काफी समय से अफवाहें था की इन दो सितारों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है क्योंकि हेरा फेरी 3, वेलकम बैक जैसी फिल्मों में अक्षय कुमार की जगह जॉन अब्राहम ने बना ली है। लेकिन जॉन ने इस एक पोस्ट के साथ सबके मुंह पर ताला लगा दिया।


बहरहाल, यहां देंखे अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में-


हाउसफुल 3

साजिद- फरहाद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हाउसफुल 3' 3 जून 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश, अभिषेक बच्चन, जैकलीन, और नरगिस फाखरी हैं।


रूस्तम

नीरज पांडे के साथ अक्षय कुमार की रूस्तम 12 अगस्त 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार नेवी अफसर बने हैं।


कथ्थी हिंदी रिमेक

मुरुगदास की सुपरहिट तमिल फिल्म कथ्थी के हिंदी में अक्षय कुमार फाइनल हैं। खबर हैं कि अप्रैल से फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म में अक्षय डबल रोल निभाएंगे।


 


इक्का रीमेक

मुरूगुदास के पास सुपरहिट फिल्म इक्का के रीमेक की तैयारी है और वो इस फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं। साल के अंत तक इक्का बन कर तैयार होगी क्योंकि अक्षय अपने सारे प्रोजेक्ट्स खत्म कर इस पर काम शुरू कर देंगे।


रोबोट 2

अक्षय कुमार ने रजनीकांत स्टारर रोबोट 2 के लिए नमस्ते इंग्लैंड को पोस्टपोंड कर दिया है। रजनीकांत की इस फिल्म के विलेन अक्षय कुमार हैं और इस फिल्म के लिए अब उनके फैन्स को हीरो अक्षय कुमार की नमस्ते इंग्लैंड के लिए इंतज़ार करना पड़ेगा।


नमस्ते इंग्लैंड

विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बन रही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग भी इस साल के अंत तक खत्म हो जाएगी। काफी उम्मीद है कि फिल्म अगले साल की शुरूआत में रिलीज हो।


वेलकम 3

अक्षय कुमार सुपरहिट फिल्म वेलकम के तीसरे पार्ट का हिस्सा हो सकते हैं। अक्षय कुमार और निर्माता फिरोज नाडियाडवाला अपने पुराने मतभेदों को भुलाकर एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं।


English summary
“My guruji who has stood by me, always… Love you Akshay Kumar,” John posted on Twitter.
Please Wait while comments are loading...