»   » #WatchOrNot: फितूर, क्यों देखें, क्यों ना देखें कैट का जुनून

#WatchOrNot: फितूर, क्यों देखें, क्यों ना देखें कैट का जुनून

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर स्टारर फितूर रिलीज़ के लिए तैयार है और फिल्म पूरी तरह पब्लिसिटी पर टिकी है। 

हालांकि फिल्म की पब्लिसिटी बेहतरीन तरीके से गई है।अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म 'फितूर' का ट्रेलर लोगों को खासा पसंद नहीं आया।
[Aiiiii...मेरी Ex है कैटरीना...ज़रा दूर से! - सलमान] 


फिल्म में कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर और तब्बू मुख्य किरदारों में हैं। जैसा कि फिल्म के पोस्टर्स बता रहे थे, फिल्म एक इंटेंस लव स्टोरी है।


फितूर में आदित्य 'नूर' और कैटरीना 'फिरदौस' के रोल में नजर आएंगे। वहीं बेगम हजरत के किरदार में तब्बू एक बार फिर दमदार अवतार में नजर आने वाली हैं।


'फितूर' का म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है। फिल्म चार्ल्स डिकेंस की नॉवेल 'ग्रेट एक्सपेक्टेशंस' पर आधारित है। इसकी शूटिंग कश्मीर की खूबसूरत लोकेशन्स पर की गई है। 
[SCOOP: सलमान ने दे डाली कैटरीना को करारी सी 'रणबीर सलाह'!] 


फिल्म अंग्रेज़ी साहित्यकार चार्ल्स डिकन्स की मशहूर नॉवेल द ग्रेट एक्सपेक्टेशन्स पर आधारित है। फिल्म की पूरी कहानी को भारतीय ढंग में रंगा गया है। 


जानिए देखें या नहीं कैटरीना - आदित्य का ये फितूर - 

WATCH फ्रेश पेयर

फिल्म में कैटरीना और आदित्य की पेयरिंग बिल्कुल फ्रेश है और अमूमन ये फैन्स के लिए काम कर जाती हैं। दोनों ही साथ में कभी नहीं दिखे, ऐसे में बड़े परदे पर उनकी केमिस्ट्री देखना दिलचस्प होगा।


DON't WATCH आदित्य रॉय कपूर

कुछ भी कहिए लेकिन आदित्य रॉय कपूर अभी तक फिल्मों में इंप्रेस नहीं कर पाए हैं। अब तक उन्होंने या तो मल्टीस्टारर फिल्मों में दिल जीता या फिर शराबी के रोल में।


WATCH कैमियो

फिल्म में कैमियो की भरमार है। और फिल्म में अजय देवगन, लारा दत्ता का कैमियो है, वहीं तलत अज़ीज़ के भी होने की खबरें हैं। अब इनमें से कितने कैमियो सही हैं, इसके लिए फिल्म देखनी पड़ेगी।


DON't WATCH तबू

फिल्म में तबू को देखकर सिर्फ और सिर्फ हैदर की याद आएगी। या तो वो ग़ज़ाला इतनी परफेक्ट थीं कि अब नए रोल के लिए उन्हें दोगुनी मेहनत करनी पड़ेगी।


WATCH अभिषेक कपूर

अभिषेक कपूर ने काई पो छे के साथ फैन्स को काफी ज़्यादा उम्मीदें बांध दी हैं। ऐसे में अपनी दूसरी फिल्म में वो क्या ज़बर्दस्त लेकर आ रहे हैं ये देखना होगा।


DON't WATCH इंटेंस ड्रामा

फिल्म एक इंटेंस ड्रामा है। और डार्क भी। ऐसे में अगर आपको इस तरह की फिल्मोें में इंटरेस्ट नहीं है तो आपको फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आएगी।


WATCH म्यूज़िक

फिल्म का म्यूज़िक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं फितूर डबस्मैश से टाइटल ट्रैक फेमस हो चुका है तो पश्मीना और होने दो बतियां भी लोग गुनगुना रहे हैं।


DON't WATCH लव स्टोरी

फिल्म एक लव स्टोरी है लेकिन हैप्पी लव स्टोरी नहीं है। ऐसे में वैलेंटाइन सीज़न में अपना मूड खराब करने में आपको दिलचस्पी नहीं है तो फिल्म आपके लिए नहीं है।


हिट या मिस

कैटरीना फैन्स के लिए ये फिल्म मस्ट वॉच है। लेकिन बाकी किसी भी कारण से अपना वैलेंटाइन वीक फिल्म पर सोच समझ कर लगाने की सलाह हम आपको ज़रूर देंगे।


English summary
Fitoor film preview - reasons to watch Katrina Kaif - Aditya Roy Kapoor.
Please Wait while comments are loading...